undefined

हिंदू नववर्ष के आगमन पर मां भगवती का हुआ जागरण

समाजसेवी मनीष चैधरी ने व्यापारियों के साथ किया माता का गुणगान

हिंदू नववर्ष के आगमन पर मां भगवती का हुआ जागरण
X

मुजफ्फरनगर। हिंदू नववर्ष के आगमन पर नई मण्डी में मां भगवती का भव्य जागरण हुआ। इसमें समाजसेवी मनीष चैधरी ने अन्य गणमान्य लोगों के साथ उपस्थित रहकर माता की आरती की और मां की महिमा का गुणगान किया।

मेहता क्लब नई मंडी में मां भगवती का भव्य जागरण का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में सर्व सामाजिक संस्था के अध्यक्ष प्रमुख समाजसेवी मनीष चैधरी, पूर्व सभासद विकल्प जैन, सपा नेता सचिन पटाखा ने उपस्थित रहकर गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी नई मंडी गौशाला रोड के सभी व्यापारी एवं युवा टीम के साथ मिलकर हिंदू नव वर्ष का स्वागत करते हुए धार्मिक आयोजन में माता का गुणगान किया।

व्यापारियों ने हिंदू नववर्ष के आगमन से 72 घंटे पहले आयोजित हुए इस मां भगवती के भव्य जागरण में सभी के लिए सुख समृ(ि की कामना की। सभी क्षेत्रवासियों ने मां भगवती जागरण में पहुंचकर आशीर्वाद ग्रहण किया। जागरण में सुंदर झांकी एवं सुंदर नृत्य के साथ मां की अनेकों भेट सुनकर पूरा क्षेत्र भक्तिमय हो गया। इस अवसर पर सभी युवाओं ने अपने देश की सलामती के लिए माता रानी से कामना की। मां भगवती के जागरण में मुख्य रूप से प्रमोद गुप्ता, अंशुल गुप्ता, मनीष गुप्ता, दीपक शर्मा, आशीष सिंशल, कुश कुच्छल, अमित रावत, संजय जैन, विक्की, दीपक चैहान, यश गर्ग, आकाश गर्ग, जतिन सिंघल सहित सैंकड़ांे भक्त मौजूद रहे। बाद में सभी को प्रसाद वितरित किया गया।

Next Story