undefined

महापंचायत-पुलिस का फरमान कल नहीं चलेंगी ई-रिक्शा

यूपी सरकार के खिलाफ रालोद नेता जयंत चौधरी के नेतृत्व में विपक्ष की 8 अक्टूबर को प्रस्तावित लोकतंत्र बचाओ महापंचायत के लिए जिला पुलिस प्रशासन ने अपनी तैयारियों के चलते जनपद में रूट डायवर्जन करते हुए शहर के एंट्री प्वाइंट को गुरूवार सवेरे से सील करने और कल शहर में ई रिक्शाओं का संचालन नहीं होने देने का फरमान जारी कर दिया है।

महापंचायत-पुलिस का फरमान कल नहीं चलेंगी ई-रिक्शा
X

मुजफ्फरनगर। इसमें यातायात प्रभारी की ओर से कहा गया है कि गुरूवार 8 अक्टूबर 2020 को शहर में महापंचायत का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है। इसको देखते हुए शहर क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को कुछ ही रास्तों से संचालित किया जायेगा। सुगम यातायात को दृष्टीगत रखते हुए प्रातः 06.30 बजे से समाप्ति तक यातायात डायवर्जन के अन्तर्गत सभी स्थानों से यातायात करना प्रतिबंधित रहेगा।

01. सहारनपुर, देवबन्द, रूडकी हरिद्वार की ओर से आने वाला यातायात, रामपुर तिराहा एवं रामपुर चैराहा से रूडकी रोड, जिला अस्पताल की ओर नही आयेगा, बल्कि सभी वाहन बाईपास होकर भोपा बाईपास से शहर क्षेत्र में प्रवेश करेंगे।

02 दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ से आने वाला यातायात भोपा बाईपास से मदन स्वीट्स चैक से शहर क्षेत्र में आयेगा तथा किसी भी प्रकार का वाहन सूजडू, महावीर चैक से सुजडू चैकी से आगे की ओर नहीं जायेगा, मिनाक्षी चैक से महावीर चैक की और किसी भी प्रकार का वाहन का आवगमन नहीं किया जायेगा।

03. शामली, बुढाना एव चरथावल की ओर से आने वाला समस्त यातायात चरथावल मोड शनिधाम मन्दिर से आगे प्रवेश नही करेगा बल्कि यह यातायात पीनना बाईपास से मीरापुर चैकी, वहलना चैक से वहलना कट होते हुए भोपा बाईपास से अपने गणत्वय तक आयेगा।

04. रोडवेज बस स्टैण्ड से समस्त बसों का संचालन केवल भोपा फ्लाई ओवर से होकर किया जायेगा व समस्त बसों को भोपा बाईपा से भोपा फ्लाई ओवर से मदन स्वीट्स चैक से शहर के अन्दर प्रवेश दिया जायेगा।

05 शहर क्षेत्र में किसी प्रकार की ई-रिक्शा का संचालन नहीं किया जायेगा। अतःजनसामान्य से अनुरोध कि उपरोक्तानुसार मार्गों का प्रयोग करने का कष्ट करे।

Next Story