Top
undefined

मुजफ्फरनगर में बड़ी कार्यवाही, पांच सब इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

मुजफ्फरनगर। जनपद में अपराध उन्मूलन को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव कितने संवेदनशील है, इससे कोई बात छिपी नहीं रही। क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश नहीं लगाने पर उन्होंने बड़ी कार्यवाही करते हुए पांच सब इंस्पेक्टरों को लाइन हाजिर कर दिया है।

मुजफ्फरनगर में बड़ी कार्यवाही, पांच सब इंस्पेक्टर लाइन हाजिर
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में अपराध उन्मूलन को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव कितने संवेदनशील है, इससे कोई बात छिपी नहीं रही। क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश नहीं लगाने पर उन्होंने बड़ी कार्यवाही करते हुए पांच सब इंस्पेक्टरों को लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी की इस कार्यवाही से जनपद पुलिस में हड़कम्प मचा हुआ है।

जिस समय जनपद में पुलिस थानों से लेकर मंदिरों तक जन्माष्टमी की धूम मची थी, उसी श्रीकृष्ण जन्म की रात एसएसपी अभिषेक यादव ने अपराध उन्मूलन के प्रति लापरवाही बरतने वाले पांच सब इंस्पेक्टरों को थाने से लाइन का रास्ता दिखाने का काम किया। एसएसपी अभिषेक यादव ने देर रात पांच सब इंस्पेक्टरों को लाइन हाजिर करने का आदेश जारी किया। एसएसपी की उनके कार्यकाल में यह बड़ी कार्यवाही है। एक साथ पांच सब इंस्पेक्टरों के लाइन हाजिर होने के कारण पुलिस महकमे में भी हड़कम्प मचा हुआ है। एसएसपी की इस कार्यवाही को लेकर पुलिस विभाग के साथ ही क्षेत्रीय स्तर पर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार आज गरम नजर आया। पुलिस कार्यालय के अनुसार एसएसपी अभिषेक यादव ने 11 अगस्त की देर रात पांच सब इंस्पेक्टरों को लाइन हाजिर करने का आदेश जारी किया है। इनमें ककरौली थाना पर तैनात दो सब इंस्पेक्टर भी शामिल हैं। इस आदेश के अनुसार एसएसपी अभिषेक यादव ने थाना खतौली में तैनात सब इंस्पेक्टर रहीस खान, थाना मंसूरपुर के एसएसआई सब इंस्पेक्टर क्षितिज कुमार, थाना तितावी में तैनात सब इंस्पेक्टर विनोद तेवतिया और ककरौली थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर लाल सिंह और हरपाल को लाइन हाजिर किया है। उन्होंने सम्बंधित थाना प्रभारियों को आदेश किया है कि उक्त सब इंस्पेक्टरों को अपने अपने थाना से तत्काल रिलीव करें। इसके साथ ही सब इंस्पेक्टरों को जल्द से जल्द पुलिस लाइन में आमद कराने के आदेश दिये गये हैं।

Next Story