undefined

मंसूरपुर पुलिस ने 48 घंटे में किया दो चारियों का खुलासा

माल बेचने जाते समय दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

मंसूरपुर पुलिस ने 48 घंटे में किया दो चारियों का खुलासा
X

मुजफ्फरनगर। थाना मंसूरपुर पुलिस द्वारा मात्र 48 घंटे में चोरी की दो घटनाओं का सफल अनावरण करते हुए दो चोर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।प्रभारी निरीक्षक मंसूरपुर बिजेंद्र सिंह रावत द्वारा बताया गया कि चोरियों की वारदातों का खुलासा करने के लिए गठित टीम में शामिल उप-निरीक्षक रोहित कुमार द्वारा मुखबिर की सूचना पर नावला फ्लाईओवर के पास से दो अभियुक्तों राहुल पुत्र राजेन्द्र और अंकित पुत्र हंसराज निवासीगण गांव बोपाड़ा, थाना- मंसूरपुर, जनपद- मुजफ्फरनगर को मंसूरपुर क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं से संबंधित माल के साथ गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि 23 नवंबर, 2022 को राहुल कुमार पुत्र ब्रजवीर सिंह निवासी ग्राम हुसैनपुर बोपाडा, द्वारा थाने पर उपस्थित होकर लिखित सूचना दी कि उसके बेगराजपुर में सरकारी शराब के ठेके पर अपनी मोटरसाइकिल स्पलेंडर रजिस्ट्रेशन संख्या-यूपी 12वी 8971 को लेकर शराब लेने गया था। मोटरसाइकिल ठेके के ठीक सामने खड़ी की थी, जब वह शराब लेकर आया तो उसकी मोटरसाइकिल किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ली गई थी। उन्होंने बताया कि 24 नवंबर की मध्यरात्रि अज्ञात चोरों द्वारा ग्राम घासीपुरा निवासी हर्षित कुमार पुत्र प्रमोद कुमार, जिनका अपने गांव में एमएस सिंघा ट्रेडर्स के नाम पर दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ऑफिस/कार्यालय है 23 नवम्बर कि शाम समय करीब 6 बजे हर्षित कुमार रोजाना की तरह अपना कार्यालय बंद करके घर चले गए थे, सुबह अपने कार्यालय पर आए तो देखा कि कार्यालय के पीछे के गेट का ताला टूटा हुआ है। सेंध लगाते हुए उनके कार्यालय से एचपी कम्पनी का कलर प्रिंटर, लुमिनस कंपनी का इनवर्टर व स्ट्रोम कंपनी की बैटरी को चोरी कर लिया गया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम द्वारा शुक्रवारको मुखबिर की सूचना पर राहुल पुत्र राजेंद्र व अंकित पुत्र हंसराज को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जबकि वो चोरी के माल को बेचने के लिए जा रहे थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त राहुल एक सक्रिय अपराधी है, जिसके विरू( थाने पर कई मुकदमे दर्ज हैं। शातिरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक रेाहित कुमार, उप निरीक्षक राकेश गौतम, कांस्टेबल अनित, सचिन मोरल और प्रशांत सिरोही शामिल रहे।

Next Story