undefined

मन्सूरपुर एसओ मनोज चाहल का गुडवर्क-टाॅप टेन दबोचा, मुठभेड़ में पकड़े दो गोकश

एसएसपी अभिषेक यादव के अभियान को आगे बढ़ाते हुए आज मन्सूरपुर थानाध्यक्ष मनोज चाहल ने एक ही दिन में दो बड़े गुडवर्क कर अपराधियों को जेल पहुंचाने का काम किया है।

मन्सूरपुर एसओ मनोज चाहल का गुडवर्क-टाॅप टेन दबोचा, मुठभेड़ में पकड़े दो गोकश
X


मुजफ्फरनगर। जनपद में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। अपराधियों के 'बैडवर्क' वर्क पर कप्तान अभिषेक यादव की पुलिस का 'गुडवर्क' भारी पड़ रहा है। प्रतिदिन पुलिस अपराधियों का मकड़जाल तोड़ते हुए सो टका रिजल्ट देने में जुटी है। एसएसपी अभिषेक यादव के अभियान को आगे बढ़ाते हुए आज मन्सूरपुर थानाध्यक्ष मनोज चाहल ने एक ही दिन में दो बड़े गुडवर्क कर अपराधियों को जेल पहुंचाने का काम किया है। एसओ मनोज चाहल के निर्देशन में पुलिस ने जहां एक टाॅप टेन बदमाश को गिरफ्तार किया, तो वहीं मुठभेड़ के दौरान दो वांछित गोकशों को भी दबोचने में सफल रही है।


मंसूरपुर थानाध्यक्ष मनोज चाहल ने समाज को भयमुक्त बनाने के लिए थाना क्षेत्र में बदमाशों के खिलाफ बड़ा अभियान चला रखा है। उन्होंने कप्तान अभिषेक की गुड पुलिसिंग को जहां बढ़ावा दिया, तो वहीं अपराधियों के खात्मे के लिए एग्रीसिव पुलिसिंग को लेकर भी जीरो टोलरेंस की नीति अपनाकर कार्य करते नजर आते हैं। क्षेत्र में लगातार गश्त के लिए संवेदनशील एसओ मनोज चाहल की पुलिस लगातार परिणाम देने में सफल हो रही है। उनके निर्देशन में पुलिस ने कई बड़े शातिर अपराधियों को अंजाम तक पहुंचाने का काम किया है।

आज भी दो बड़ी उपलब्धि मन्सूरपुर पुलिस को मिली है। इनमें पुलिस द्वारा थाना मंसूरपुर के टाप टेन अपराधी सुभाष पुत्र देशराज निवासी ग्राम मोल्लाहेड़ी मुजफ्फरनगर को अवैध असलहा सहित गिरफ्तार किया गया है। एसओ मनोज चाहल ने बताया कि इस अभियुक्त पर लगभग आधा दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं।


इसके साथ ही थाना मंसूरपुर पर दर्ज हुए मुकदमा अपराध संख्या 225/2020 धारा 3, 5 क, 8 गोवध निवारण अधिनियम में वांछित अभियुक्त दानिश पुत्र मेहरबान निवासी ग्राम सराय रसूलपुर थाना मन्सूरपुर जनपद मुजफ्फरनगर व इमरान उर्फ मुन्ना पुत्र अयूब निवासी ग्राम ककरौली मुजफ्फरनगर को मन्सूरपुर पुलिस द्वारा मुठभेड़ के बाद अवैध हथियारों, गोकशी के उपकरण तथा घटना में प्रयुक्त वाहन सहित गिरफ्तार किया गया है। एसओ मनोज चाहल के अनुसार गिरफ्तार किये गये ये दोनों अभियुक्त शातिर किस्म के गोकश हैं।

Next Story