Top
undefined

स्वतंत्रता दिवस पर एमजी पब्लिक स्कूल का विद्यार्थियों को तोहफा

चेयरमैन सतीश गोयल ने किया एक महीने की स्कूल फीस माफी का ऐलान, साल में 75 दिन की नहीं देनी होगी फीस

X

मुजफ्फरनगर। जनपद के अग्रणी शिक्षण संस्थानों में शामिल एमजी पब्लिक स्कूल द्वारा 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर स्कूल में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों को बड़ा गिफ्ट प्रदान किया गया है। स्कूल में ध्वजारोहण के उपरांत स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन सतीश चंद गोयल ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लाॅक डाउन अवधि के 3 महीनों में से 1 महीने की स्कूल फीस माफ करने का ऐलान किया है।

शनिवार को एम.जी. पब्लिक स्कूल में आज 74वां स्वतंत्रता दिवस कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मनाया गया। यहां सवेरे नौ बजे स्कूल चेयरमैन सतीश चंद गोयल ने ध्वजारोहण किया। इसके उपरांत राष्ट्रगान हुआ। स्कूल की शिक्षिकाओं ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किये। स्वतंत्रता दिवस समारोह पूरी तरह से सादगी भरा रहा। यहां चेयरमैन सतीश गोयल ने लाॅक डाउन के तीन महीनों अपै्रल, मई और जून में से एक महीने की फीस माफ करने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि लाॅक डाउन के संकट में कारोबार और नौकरी पेशा लोगों को आर्थिक क्षति हुई है, ऐसे में विद्यालय परिवार भी उनके साथ खड़ा है और छात्र-छात्राओं को एक महीने की फीस छूट प्रदान की गयी है। उन्होंने कहा कि आज देश की कमान सुरक्षित हाथों में है। पिछले छह वर्षों में भारत ने कई ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं। राज्य और केन्द्र सरकारों ने कोरोना संकट काल में भी बेहतर परिणाम देकर देश को संभालने का काम किया है।

स्कूल के डायरेक्टर जी.बी. पाण्डेय और प्रिंसीपल मोनिका गर्ग ने बताया कि स्कूल ने अभिभावकों को कोरोना संकट में कुछ आर्थिक राहत के रूप में एक महीने की फीस माफ की है। यह लाभ कुल स्कूल फीस का 8.33 प्रतिशत बैठता है। स्कूल द्वारा वार्षिक स्कूल फीस वृद्धि को भी लागू नहीं करने का फैसला भी किया गया है। सरकार द्वारा भी 12 प्रतिशत फीस माफी का ऐलान किया गया है, इस प्रकार मौजूदा शैक्षिक वर्ष में एमजी पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं को 20.33 प्रतिशत फीस माफी का लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि वार्षिक गणना के अनुसार एमजी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी साल में 365 दिन में करीब 75 दिन की फीस माफी का लाभ उठा पाएंगे। इस अवसर पर मुख्य रूप से चेयरमैन सतीश चंद गोयल, रोहित सिंघल, कार्तिक सिंघल, विक्रांत राठी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के पश्चात स्कूल में मिष्ठान वितरित किया गया। कार्यक्रम में सभी स्टाफ का सराहनीय सहयोग रहा।

Next Story