undefined

विश्वकर्मा जयंती पर मंत्री कपिल देव ने दी विकास की सौगात

मुजफ्फरनगर शहर विधानसभा में सृष्टि के रचयिता देवशिल्पी भगवान विश्वकर्मा की जयंती के शुभ अवसर पर के मौहल्ला रामपुरी स्थित विश्वकर्मा समाज मंदिर में विधायक निधि से टीन शेड का लोर्कापण किया।

विश्वकर्मा जयंती पर मंत्री कपिल देव ने दी विकास की सौगात
X

मुजफ्फरनगर। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर पूजा अर्चना कर अपनी विधायक निधि से निर्मित शेड का लोकार्पण किया। मुजफ्फरनगर विधानसभा सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने आज अपनी विधानसभा के मौहल्ला रामपुरी में सृष्टि के रचयिता देवशिल्पी भगवान विश्वकर्मा की जयंती के शुभ अवसर पर विश्वकर्मा समाज मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में पूजा-अर्चना कर समाज के लोगों को विश्वकर्मा जयंती की बधाई दी।


अपनी विधायक निधि से निर्मित शेड निर्माण कार्य का लोकार्पण करते हुए मंत्री कपिल देव ने कहा कि भाजपा सरकार में रिकार्ड विकास कार्य होने के साथ-साथ कानून व्यवस्था मजबूत हुई है। वहीं भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है तथा सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के अपने दावे पर सरकार खरी उतर रही है।


इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, जगदीश पांचाल, नितिन मलिक, कुलदीप गोयल, ओमप्रकाश धीमान, मुकेश धीमान, योगेंन्द्र धीमान, रविदत्त धीमान, इलम चंद धीमान, श्यामलाल धीमान, सुरेश धीमान, बाबू राम पांचाल, ईश्वर धीमान, मनोज पांचाल, सागर वाल्मीकि आदि उपस्थित रहे।

Next Story