undefined

मंत्री कपिल देव ने कराया पचैण्डा रोड के निर्माण का शुभारंभ

मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण द्वारा बनने वाली पचेंडा रोड के लगभग 11 लाख की लागत के सड़क निर्माण व सुदृढ़ीकरण कार्यों का शुभारम्भ।

मंत्री कपिल देव ने कराया पचैण्डा रोड के निर्माण का शुभारंभ
X

मुजफ्फरनगर। राज्य सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने गाँधी कालोनी मे मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण द्वारा बनने वाली पचेंडा रोड के लगभग 11 लाख की लागत के सड़क निर्माण व सुदृढ़ीकरण कार्यों का शुभारम्भ किया।

प्रदेश सरकार में व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव ने रविवार को गांधी कालोनी पहुचकर सड़क के निर्माण एवं सुदृढ़ीकरण के कार्य का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय नागरिकों ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार और हम सदैव मुज़फ्फरनगर के विकास के लिए तत्पर हैं, क्षेत्र का विकास हमारी प्राथमिकता है।


आज चारों और सड़कों का जाल बिछा हैं नगर में अधिकांश सड़के पक्की बनी हैं, आवागमन के साथ ही जलभराव को लेकर आमजन को कोई परेशानी न हो, इसे लेकर सरकार कटिब( है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सड़को के निर्माण के साथ-साथ अन्य बुनियादी सुविधायें दिलाने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। मंत्री कपिल देव ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास की किरण अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। कपिल देव ने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर सभासद प्रेमी छाबड़ा, विवेक चुघ, सुखदर्शन बेदी, अमरजीत सिडाना, अनिल धमीजा, बंटी छाबड़ा, पवन अरोरा, अमित पटपटिया व गांधी कालोनी क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Next Story