undefined

मंत्री कपिल देव ने किया शिव चौक का निरीक्षण, सफाई कर्मियों का हौसला बढ़ाया

पुलिस और प्रशासनिक अफसरों संग की बैठक, बेटियों के काम को भी सराहा, व्यवस्था को परखा

मंत्री कपिल देव ने किया शिव चौक का निरीक्षण, सफाई कर्मियों का हौसला बढ़ाया
X

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने श्रावण माह मे चलने वाली उत्तर भारत की प्रसिद्ध कंावड यात्रा की सकुशल सम्पन्ना तथा कंावड यात्रा के मददेनजर जिला पुलिस-प्रशासन,नगरपालिका परिषद एवं स्वास्थ्य विभाग, विद्युत विभाग आदि द्वारा शिवभक्तों के आगमन सम्बन्धी की गई विभिन्न व्यवस्थाओं के सम्बन्ध मे अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक मे इन सभी मुददो पर बिन्दुवार समीक्षा की तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।


कांवड यात्रा के दौरान आज पहली बार प्रदेश सरकार के व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री ;स्वतंत्र प्रभारद्ध एवं सदर विधायक कपिल देव अग्रवाल सवेरे बारिश के बीच ही शिव चौक पर पहुंचे और यहां पर व्यवस्था को परखने के लिए निरीक्षण करते हुए जायजा लिया। यहां पर पुलिस चौकी आबकारी में उन्होंने पुलिस प्रशासनिक अफसरों के साथ मीटिंग करते हुए उनको आवश्यक दिशा निर्देश दिये।


मंत्री कपिल देव अग्रवाल बुधवार को सवेरे पालिका के कुछ सभासदों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शिव चौक पर पहुंचे। उन्होंने पहले तो अफसरों के साथ मौके पर व्यवस्था को परखने के लिए निरीक्षण किया। इसके बाद एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, नगर मजिस्ट्रेट अनूप कुमार सिंह, सीओ सिटी कुलदीप कुमार के साथ मीटिंग की। इसके बाद वह पैदल ही भ्रमण करते हुए शिव चौक के आसपास सफाई कर रहे पालिका के सफाई कर्मियों के पास पहुंचे और उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कर्मियों का परिचय प्राप्त किया और उनके कार्य की प्रशंसा की।


इसके साथ ही पिछले कई दिनों से यहां पर यातायात व्यवस्था को संभालने के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग कर रही स्काउट एवं गाइड की स्वयंसेविका छात्राओं के पास पहुंचकर मंत्री कपिल देव ने इन बेटियों के हौसले को भी बढ़ाया और उनके कार्य की सराहना भी की। इसी बीच उन्होंने शिव चौक के निरीक्षण के दौरान नगर मजिस्ट्रेट को भी आवश्यक निर्देश दिये। इस दौरान कई व्यापारियों ने भी मंत्री से मिलकर यातायात व्यवस्था को लेकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

Next Story