undefined

शहर में नाले से मिली मिसाइल, चेयरपर्सन ने पुलिस को सौंपी

मुजफ्फरनगर में अभी तक कबाड़ और नाले से कई बार इस प्रकार की बमनुमा वस्तुएं मिल चुकी हैं। इससे कई बार विस्फोट होने के कारण भयानक हादसे हो चुके हैं। कई लोगों की जान भी इन हादसों में जा चुकी है।

शहर में नाले से मिली मिसाइल, चेयरपर्सन ने पुलिस को सौंपी
X

मुजफ्फरनगर। शहर में नाला सफाई के दौरान कर्मचारियों को नाले की कीचड से एक बमनुमा मिसाइल मिली तो हड़कम्प मच गया।


कर्मचारियों की सूचना पर मौके पर पहुंची नगरपालिका अध्यक्ष ने इस बमनुमा वस्तु को संदिग्ध मानते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पूर्व में भी इस प्रकार की वस्तु में हुए विस्फोट के कारण भयानक हादसा जनपद मुजफ्फरनगर में हो चुका है। इसी को देखते हुए लोगों में दहशत भी बनी हुई थी।

आज वार्ड संख्या 4 सचिन कुमार मान्य सभासद के वार्ड में पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल के निर्देश पर नाला सफाई अभियान जारी था। नाला सफाई के दौरान सफाई मित्रों को नाले में मिसाइल मिली। सफाई मित्रों के द्वारा अध्यक्ष अंजू अग्रवाल को इस से अवगत कराया तो तत्काल श्रीमती अंजू अग्रवाल रामलीला के पीछे स्थल पर पहुंची।


पुलिस अधिकारियों को सूचित करने पर पुलिसकर्मियों के आने तक स्वयं मौके पर मौजूद रही। पालिका अध्यक्ष द्वारा पुलिस विभाग के अधिकारियों को मिसाइल को सुपुर्द कराते हुए कहां गया यह जांच का विषय है कि है मिसाइल जिंदा है कि समाप्त है। इस पर पुलिस विभाग के अधिकारी उसे जांच हेतु लेकर चले गए।

इस अवसर पर बनने पालिका अध्यक्ष के साथ सभासद सचिन कुमार, नरेश खटीक, सलीम अंसारी, प्रवीण पीटर, विजेंद्र पाल, मनोज वर्मा, स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी, एसके बिट्टू वार्ड वासी एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Next Story