undefined

मिशन शक्ति-तहसील दिवस में आईएएस सेल्वा लाईं पोषण पोटली

जिलाधिकारी ने एसएसपी के साथ मिलकर सम्पूर्ण समाधान दिवस में सुनीं लोगों की फरियाद, शिकायतों को किया मौके पर निस्तारित। मिशन शक्ति के अन्तर्गत महिलाओं व युवतियों को वितरित की गई पोषण पोटली।

मिशन शक्ति-तहसील दिवस में आईएएस सेल्वा लाईं पोषण पोटली
X

मुजफ्फरनगर। तहसील दिवस में फरियादियों की फरियाद सुनने के दौरान भी मिशन शक्ति की हलचल बनी रही। सम्पूर्ण समाधान दिवस में लोगों की समस्याओं का निस्तारण कराने के लिए पहुंची जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. महिलाओं के लिए पोषण पोटली लेकर पहुंची। यहां पर उन्होंने जहां फरियादियों की शिकायतों को सुनकर मौके पर निस्तारण कराया तो वहीं उन्होंने मिशन शक्ति में नारी सम्मान के लिए समर्पण व्यक्त करते हुए महिलाओं और युवतियों को स्वस्थ रहने के टिप्स भी दिये।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर आज सदर तहसील में डीएम और एसएसपी ने लोगों की शिकायतों और समस्याओं का निस्तारण करने के लिए सुनवाई की। इस दौरान कोविड-19 गाइडलाइन का पूरा पालन किया गया। फरियादियों को थर्मल स्कैनिंग के बाद सेनिटाइजर और मास्क के साथ अंदर प्रवेश दिया गया। वहीं डीएम व एसएसपी शीशे के कैबिन के पीछे शिकायतों को सुनते रहे। डीएम ने अफसरों को प्राप्त शिकायतों को निस्तारण सात दिनों के भीतर करने के निर्देश दिये।

तहसील सदर में आज मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे व एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा जन समस्याएं सुनी गई। तहसील सदर में आज आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिला स्तरीय अधिकारियों की भी उपस्थिति बनी रही। यहां पर काफी संख्या में लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। इनमें से कुछ शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कराया गया।

इसी बीच मिशन शक्ति के अन्तर्गत तहसील दिवस में ही बाल विकास परियोजना विभाग द्वारा पोषण पोटली वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां पर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. और सीडीओ आलोक यादव ने महिलाआंे एवं युवतियों को स्वस्थ रहने का मंत्र देते हुए पोषण पोटली वितरित की। कार्यक्रम का संचालन डीपीओ वाणी वर्मा ने किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सीडीओ आलोक यादव, सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चैपड़ा, डीएफओ सूरज, सीओ सिटी राजेश कुमार द्विवेदी, बीएसए मायाराम, डीआईओएस गजेन्द्र सिंह, एसडीएम सदर दीपक कुमार, जिला पंचायत राज अधिकारी डा. सुधीर श्रीवास्तव, एबीएसए सिटी सविता डबराल, जिला समाज कल्याण अधिकारी अर्चना, जिला कार्यक्रम अधिकारी वाणी वर्मा आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

Next Story