Top
undefined

विधानसभा सत्र से पहले विधायक प्रमोद उटवाल ने कराया टेस्ट, रिपोर्ट आई निगेटिव

उत्तर प्रदेश में 20 अगस्त से विधानमंडल सत्र की शुरूआत होने जा रही है। ऐसे में कोरोना से दो मंत्रियों की मौत की दहशत भी साफ नजर आती है। सीएम ने सभी विधायकों का कोविड टेस्ट कराने के निर्देश दिये हैं।

विधानसभा सत्र से पहले विधायक प्रमोद उटवाल ने कराया टेस्ट, रिपोर्ट आई निगेटिव
X

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण को लेकर सरकार कोई भी रिस्क लेने के मूड में नहीं है। 20 अगस्त से प्रारम्भ होने जा रहे यूपी विधानमंडल के सत्र से पूर्व ही सभी विधायकों के कोविड टेस्ट के आदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिये हैं। इसी कड़ी में विधायक प्रमोद उटवाल ने भी आज अपना कोविड टेस्ट कराया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों कमला रानी और चेतन चौहान का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो चुका है। कई अन्य मंत्री भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सत्र की शुरूआत होने जा रही है। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर सभी विधायकों की कोविड-19 की जांच अनिवार्य कर दी गयी है। इस आदेश के बाद मुजफ्फरनगर जनपद की पुरकाजी सुरक्षित सीट से भाजपा के विधायक प्रमोद उटवाल ने अपना कोविड टेस्ट कराया। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।


विधायक प्रमोद उटवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री के आदेश के बाद यूपी विधानसभा भवन परिसर में विधायकों की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से शिविर लगाया गया। यहां पर उन्होंने अपना सैम्पल दिया। शिविर में रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया। इसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से उनको कोरोना संक्रमण नहीं होने का सर्टिफिकेट दिया गया है।

Next Story