Top
undefined

सास को मारी थी गोली, आरोपी दामाद साथियों समेत गिरफ्तार

चौकी गांधी कालोनी इंचार्ज धीरज कुमार मय हमराही वाहन चैकिंग एंव पैदल गस्त कर रहे थे तभी क्षेत्र में घूम रहे तीन युवकों को पुलिस ने रोका और उनसे पूछताछ की।

सास को मारी थी गोली, आरोपी दामाद साथियों समेत गिरफ्तार
X

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने सास को गोली मारने वाले युवक को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है। तीनों को जेल रवाना कर दिया गया।

विदित हो कि थाना नई मंडी के शिव विहार में मुकदमे की रंजिश में युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी सास को गोली मार दी थी और सभी मौके से फरार हो गए थे। मंडी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया था। महिला को गंभीर अवस्था में मेरठ रैफर कर दिया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। शनिवार देर शाम उस पुलिस को सफलता मिली।

चौकी गांधी कालोनी इंचार्ज धीरज कुमार मय हमराही वाहन चैकिंग एंव पैदल गस्त कर रहे थे तभी क्षेत्र में घूम रहे तीन युवकों को पुलिस ने रोका और उनसे पूछताछ की। तलाशी में इन युवकों के पास से तमंचा और कारतूस मिले तो इनको हिरासत में लेकर थाने आ गये। कड़ाई से पूछ ताछ करने पर पता चला की तीनो में से पकड़े गए राहुल पुत्र मनोज ने बीते दिनों नई मंडी क्षेत्र के शिव विहार में आपसी पारिवारिक विवाद में अपनी सास को गोली मार दी थी और मोके से फरार हो गया था। आरोपी के साथ उसके दो साथी और थे जिन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए सभी आरोपियों के नाम राहुल पुत्र मनोज, अंकित पुत्र धर्मपाल और नीरज पुत्र बिजेंद्र निवासी झबरेडा हैं। पुलिस ने आज पकड़े गए तीनांे आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Next Story