Top
undefined

मुजफ्फरनगर-कोविड टेस्ट में पाॅजीटिव मिले नगरपालिका अफसर

नगरपालिका परिषद् के सफाई निरीक्षक उमाकांत शर्मा ने भी अपना रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया। इस टेस्ट के बाद जब स्वास्थ्य कर्मियों ने रिपोर्ट चैक की गयी तो वह पाॅजीटिव पाये गये।

मुजफ्फरनगर-कोविड टेस्ट में पाॅजीटिव मिले नगरपालिका अफसर
X

मुजफ्फरनगर। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कलेक्ट्रेट में लगाये गये कोविड-19 टेस्ट शिविर में आज उस समय हड़कम्प की स्थिति बन गयी, जबकि कलेक्ट्रेट में पहुंचे नगरपालिका परिषद् के एक अधिकारी ने अपना कोविड टेस्ट कराया, इस टेस्ट को जब रैपिड एंटीजन टेस्ट किट पर परखा गया तो यह अधिकारी कोरोना पाॅजीटिव पाया गया। रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद भी यह अधिकारी कलेक्ट्रेट परिसर में ही टहलता नजर आया। पाॅजीटिव होने का कोई भी प्रभाव इस पर नजर नहीं आया, ना ही इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम ही हरकत में आई।

शुक्रवार को तीसरे दिन भी कलेक्ट्रेट में स्वास्थ्य विभाग की ओर से मेडिकल मोबाइल यूनिट द्वारा कोविड टेस्ट शिविर लगाया गया। यहां पर कलेक्ट्रेट कर्मचारियों के साथ ही यहां पर आने वाले लोगों के कोविड-19 टेस्ट के लिए नमूने संग्रहित किये गये। यहां पर रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) की व्यवस्था भी की गयी। यहां पर नगरपालिका परिषद् के सफाई निरीक्षक उमाकांत शर्मा ने भी अपना रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया। इस टेस्ट के बाद जब स्वास्थ्य कर्मियों ने रिपोर्ट चैक की गयी तो वह पाॅजीटिव पाये गये। कोरोना वायरस से संक्रमित घोषित किये जाने के बाद भी सफाई निरीक्षक उमाकांत शर्मा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। रिपोर्ट होने के बाद भी वह कलेक्ट्रेट परिसर में ही टहलते रहे और वह कई स्थानों पर बैठे हुए भी दिखाई दिये। जबकि उनके पाॅजीटिव होने का पता चलने पर कुछ लोगों ने दूरी बना ली थी। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम भी उनको लेकर हरकत पर नहीं आई।

Next Story