undefined

देहरादून में हादसा-मुजफ्फरनगर व सहारनपुर निवासी युवकों की मौत

देहरादून में हादसा-मुजफ्फरनगर व सहारनपुर निवासी युवकों की मौत
X

मुजफ्फरनगर। बाइक पर देहरादून जा रहे दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे से जिले में शोक छा गया। ये हादसा इतना भयावह था कि दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद पुलिस ने युवकों के परिजनों को सूचना दी तो कोहराम मच गया।

सूत्रों के अनुसार मंगलवार सवेरे काले रंग की हीरो होन्डा स्पलेण्डर सवार युवक देहरादून में हादसे का शिकार हो गये। ये दोनों युवक बाइक पर जब देहरादून के कलेमेंट टाउन थाना क्षेत्र के आशा रोड चेक पोस्ट के पास पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने तेज गति से बाइक में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार दूर तक सड़क पर घिसट गये। दोनों लहूलुहान हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को उठाया, लेकिन तब तक मौके पर ही दोनों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने उनकी शिनाख्त की। थाना कलेमेंट टाउन पुलिस के अनुसार इन युवकों की शिनाख्त मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र के गांव अलावलपुर निवासी 30 वर्षीय संदीप कुमार पुत्र रामपाल और सहारनपुर जनपद के थाना फतेहपुर क्षेत्र के गांव फरीदपुर मांडूवाला निवासी 18 वर्षीय जतिन कुमार पुत्र तिलकराम के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों युवकों के परिजनों को हादसे के संबंध में सूचना दी। इससे परिवार में कोहराम मच गया। परिजन यहां से देहरादून के लिए रवाना हो गये थे। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर उनको पोसटमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

Next Story