undefined

मुजफ्फरनगर.... चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने शहर में निकाली तिरंगा यात्रा

नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर की चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान के समर्थन में जन जागरूकता रैली आयोजित कर लोगों से अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील की।

मुजफ्फरनगर.... चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने शहर में निकाली तिरंगा यात्रा
X

Muzaffarnagar। आज पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल के नेतृत्व में आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आजादी का अमृत महोत्सव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वान पर तिरंगा यात्रा निकाली गई। यात्रा की शुरुआत भारत माता की जय देश के अमर शहीदों की जय की गुंजायमान नारों के साथ पूरे जोश और उत्साह के साथ तिरंगा यात्रा की शुरुआत की गई।


नगर पालिका कन्या इंटर कॉलेज से तिरंगा यात्रा रुड़की रोड शिव चौक से होते हुए झांसी की रानी चौक और फिर नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर में जाकर संपन्न हुई।


इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि यह आजादी का अमृत महोत्सव है। हमारे लिए बड़े ही हर्ष का विषय है कि हम इस अमृत महोत्सव को मना रहे हैं। लाखों लोगों ने कुर्बानियां देकर इस देश को आजाद कराया है, मैं आज उन सभी ज्ञात अमर शहीदों को शत-शत नमन करती हूं।


अमर शहीदों की कुर्बानी हमें यह याद दिलाती है कि कितने जुल्मों सितम के बाद यह आजादी का अवसर मिला है। हमें इसे संजो कर रखना है। इससे हमारा आत्मसम्मान और स्वाभिमान बढ़ेगा और इसी से ही हमारा राष्ट्र एक नया कीर्तिमान विश्व में स्थापित करेगा।


इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल, अधिशासी अधिकारी हेमराज सिंह, प्रधानाचार्य नगर पालिका कन्या इंटर कॉलेज सुश्री सुमित्रा, एई निर्माण अखंड प्रताप सिंह, तनवीर आलम, मैन पाल सिंह, गोपीचंद वर्मा, वसीम अहमद, संदीप यादव, मनोज बालियान, अशोक धींगरा, मुकेश शर्मा, प्रियेश कुमार, श्रीमती अनीता कपिल, श्रीमती गीता रानी, श्रीमती सुमन, श्रीमती रुचि शर्मा, स्टेनो अध्यक्ष श्री गोपाल त्यागी, एस के बिट्टू नगर पालिका कन्या स्कूल का समस्त स्टाफ नगर पालिका परिषद का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Next Story