undefined

मुजफ्फरनगर पुलिस जनता के साथ कर रही सुरक्षा की कदमताल

जनपद मुजफ्फरनगर में एसएसपी अभिषेक यादव ने जन सुरक्षा के लिए विशेष अभियान छेड रखे हैं। महिलाओं को सुरक्षित वातावरण देने के लिए पुलिस दिन रात ड्यूटी नजर आ रही है। शाहपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने अपने कप्तान के इन्हीं प्रयासों को और सार्थक करते हुए मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले लोगों के साथ कदम से कदम मिलाने की पहल शुरू की है।

मुजफ्फरनगर पुलिस जनता के साथ कर रही सुरक्षा की कदमताल
X

मुजफ्फरनगर। सुबह से रात तक मुजफ्फरनगर पुलिस लोगोंं की सुरक्षा मैं तैनात खड़ी नजर आ रही है पुलिस की जनता के प्रति जवाबदेहीी का ऐसा ही एक नजारा शाहपुर कस्बे में दिखाई दिया जहां थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले नागरिकों सेे कदम ताल करते हुए नजर आए मुजफ्फरनगर पुलिस के इस कार्यय की लोगों ने मुक्तकंठ से प्रशंसा की है।

शाहपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने कस्बे में मॉर्निंग वॉक के लिए जाने वाली महिलाओं एवं पुरुषों की सुरक्षा के लिए पुलिस पिकेट तैनात कर दी है तथा नगर में बुढ़ाना रोड बसी रोड मुजफ्फरनगर रोड एवं मंसूरपुर मार्ग पर पुलिस मॉर्निंग वॉक से समय गश्त पर रहेगी

शुक्रवार आज सुबह 5:00 बजेथाना प्रभारी संजीव कुमार ने स्वयं इन मार्गों का निरीक्षण किया। एवं मॉर्निंग वॉक के समय संदिग्ध गतिविधियों वाले युवकों को सुधरने की चेतावनी भी दी। उल्लेखनीय है कि शाहपुर में प्रतिदिन सुबह के समय सैकड़ों लोग मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं दिन में अधिकांश महिलाएं शामिल है ऐसे में उनकी सुरक्षा के लिए थाना प्रभारी ने एहतियाती कदम उठाए हैं। गौरतलब है कि बड़ौत में व्यापारी के अपहरण के बाद से शाहपुर पुलिस नगर में व्यापारियों एवं आम लोगों की सुरक्षा के लिए विभिन्न कदम उठा रही है।

Next Story