undefined

मुजफ्फरनगर पुलिस की उत्तराखंड में वाहवाही, जानिए क्या है मामला...

मुजफ्फरनगर पुलिस की उत्तराखंड में वाहवाही, जानिए क्या है मामला...
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में अपराधियों के होश उड़ाकर रख देने वाली मुजफ्फरनगर पुलिस की अब पडौसी राज्य उत्तराखंड में भी जमकर वाहवाही हो रही है। मुजफ्फरनगर की पुलिस ने हरिद्वारा से चोरी किये गये एक ट्रक को सूचना के मात्र एक घंटे के भीतर ही बरामद करते हुए शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है। मुजफ्फरनगर पुलिस की इस कार्यप्रणाली से यूपी पुलिस का मान भी दूसरे राज्य में बढ़ा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आज दिनांक-10.10.2020 को जनपद मुजफ्फरनगर के कंट्रोल रूम को दूरभाष के माध्यम से एक व्यक्ति द्वारा समय 08 बजकर 05 मिनट पर सूचना दी गयी कि जनपद हरिद्वार के थाना क्षेत्र भगवानपुर से एक ट्रक चोरी हो गया है।

इस व्यक्ति ने चोरी हुए ट्रक की सूचना मय ट्रक नम्बर (यूके 07 सीए 5155) बताते हुए मुजफ्फरनगर पुलिस को दी। इस सूचना के बाद पुलिस कंट्रोल रूम द्वारा सभी थानों को वॉयर लैस सैट द्वारा उक्त सूचना से अवगत कराया गया तथा तत्काल सघन वाहन चेकिंग हेतु निर्देशित किया गया, वायर लैस पर संदेश गूंजने के साथ ही पूरे जिले की पुलिस सक्रिय हो गई और सभी थाना क्षेत्रों में बेरिकेडिंग को मजबूत बनाकर चैकिंग शुरू कर दी गयी।

जिसमें थाना खतौली पुलिस द्वारा जरिये चेकिंग के मात्र 01 घंटे में हरिद्वार से उपरोक्त चोरी के ट्रक को चैकी क्षेत्र मंडी थाना खतौली से बरामद किया तथा ट्रक चला रहे व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया। खतौली थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक चलाते हुए चैकिंग में पुलिस टीम ने यामीन पुत्र मेहरदीन निवासी समदनगर थाना इस्लामपुर जनपद बदायूं को पकड़ा। बरामद ट्रक व गिरफ्तार अभियुक्त को उत्तराखण्ड पुलिस को सुपुर्द किया गया है। मुजफ्फरनगर पुलिस की इस सक्रियता और गुडवर्क को उत्तराखण्ड पुलिस भी प्रशंसा करके गई है।

Next Story