undefined

मुजफ्फरनगर....मुठभेड़ में शातिर चोर घायल, साथी हुआ फरार

शहर कोतवाल आनंद देव मिश्रा की पुलिस टीम ने चैकिंग के दौरान मुठभेड़ में शातिर शारुख को दबोचा, जवाबी कार्यवाही में घायल हुआ शातिर चोर, कई मामलों में वांछित चल रहा था शाहरुख, अवैध असलहा और बिना नम्बर की स्कूटी बरामद।

मुजफ्फरनगर....मुठभेड़ में शातिर चोर घायल, साथी हुआ फरार
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में पुलिस के द्वारा बदमाशों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन क्लीन में लगातार पुलिस की गोली बदमाशों के कदमों को नकेल डाल रही है। अब शहर कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान कई मामलों में वांछित एक शातिर चोर बदमाश को पकड़ा है। जबकि उसका साथी फरार हो गया है। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में इस बदमाश के पैर में गोली लगी। घायल अवस्था में पुलिस ने बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस पुलिस मुठभेड़ में वांछित बदमाश के कब्जे से 01 स्कूटी बिना नम्बर और अवैध असलहा व कारतूस बरामद किये हैं। फरार शातिर बदमाश की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गयी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद में शातिर चोर और लुटेरे अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत जनपद पुलिस लगातार गुडवर्क कर रही है। पिछले चार पांच दिनों में कई मुठभेड़ में बदमाशों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। इसी कड़ी में बीती रात थाना कोतवाली नगर पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा ने बताया कि थाना पुलिस की बीती रात हुई बदमाशों से मुठभेड़ में पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में शातिर चोर जाकि वांछित अभियुक्त भी है को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम रोहाना के आसपास चैकिंग कर रही थी।


इसी बीच जानकारी मिली कि यहां पर कुछ बदमाश वारदात करने के लिए आ रहे हैं। पुलिस ने चैकिंग और सख्त कर दी। रोहाना कलां से छोटा टोल जाने वाले रास्ते पर राजवाहे के पास से गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ में घायल हुए अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त के कब्जे से 01 स्कूटी बिना नम्बर, 01 तमंचा मय 03 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस .315 बोर बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम शाहरूख उर्फ काला उर्फ हांडा पुत्र मौहम्मद उमर निवासी मौहल्ला इस्लामाबाद कस्बा व थाना सरधना जनपद मेरठ है जबकि इसी बीच पुलिस को चकमा देकर उसका साथी लईक पुत्र अलाउददीन निवासी मौहल्ला इस्लामाबाद कस्बा व थाना सरधना जनपद मेरठ फरार हो गया। उसकी तलाश के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है। मुठभेड़ की सूचना मिलने पर सीओ सिटी कुलदीप कुमार और प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ सिटी ने बताया कि अभियुक्त शाहरूख उर्फ काला के खिलाफ जनपद मेरठ के दौराला और सरधना थानों में अनेक मामले दर्ज हैं। घायल अभियुक्त शाहरूख उर्फ काला शातिर किस्म का चोर अभियुक्त है जो थाना को0नगर से चोरी के अभियोग में वांछित चल रहा था। फरार अभियुक्त लईक की तलाश हेतु काम्बिंग की जा रही है।

Next Story