undefined

मुजफ्फरनगर....आनंद प्रकाश को मिली क्रांतिसेना में बड़ी जिम्मेदारी

संगठन की बैठक में अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने किया मनोनीत, तीन पदाधिकारियों को किया निष्कासित

मुजफ्फरनगर....आनंद प्रकाश को मिली क्रांतिसेना में बड़ी जिम्मेदारी
X

मुजफ्फरनगर। क्रांतिसेना में हो रही टूट और फूट के बीच ही संगठन को फिर से निखारने के लिए अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने नई जिम्मेदारी सौंपने के साथ ही संगठन की गाइडलाइन से अलग चलकर बगावत करने वाले तीन पदाधिकारियों को पार्टी की प्राथमिकत सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। इन पदाधिकारियों ने पूर्व में बैठक करते हुए संगठन से इस्तीफा देने का ऐलान किया था।

आज प्रकाश मार्किट स्थित कार्यालय पर प्रमुख पदाधिकारियों की एक बैठक क्रांतिसेना अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा के नेतृत्व में आयोजित की गयी। इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद प्रकाश गोयल को नया जिलाध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा करते हुए ललित मोहन शर्मा ने कहा कि गोयल के नेर्तत्व में पार्टी जनपद में और अधिक मजबूत होकर उभरेगी। बैठक में सर्वप्रथम सर्वसम्मति से मुकेश त्यागी, लोकेश सैनी और देवेंद्र चौहान को अनुशासन हीनता के चलते प्राथमिक सदस्यता से निष्काषित करने की घोषणा की गई।


क्रांतिसेना अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने कहा कि छोटी छोटी बातों के कारण आपा खोकर सोशल मीडिया पर अनाप शनाप बयानबाजी करने वाले कभी भी पार्टी के हितैषी नही हो सकते और ऐसे लोगो के कारण ही अनुशासन हीनता पनपती है। इस अवसर पर उन्होंने घोषणा की कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आगामी 15 अगस्त को मुज़फ्फरनगर सहित उत्तर प्रदेश के अनेक जनपदों में पदाधिकारियों के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा का आयोजन होगा, जिसमे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित होकर देश की आज़ादी में अपने प्राणों की आहुति देने वाले महान क्रांतिकारीयो को अपनी श्रद्धांजलि करेंगे। उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को 15 अगस्त को आयोजित होने वाली देशभक्ति से ओत-प्रोत तिरंगा यात्रा में शामिल रहने का आह्वान किया।


इस अवसर पर कार्यर्ताओं और पदाधिकारियांे ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष आनंद प्रकाश गोयल का माल्यर्पण कर स्वागत किया। प्रदेश महासचिव मनोज सैनी, शरद कपूर, अनुज चौधरी, गौरव गर्ग, ओमकार पंडित, अवनीश चौहान, आलोक अग्रवाल, संजय चौधरी, शक्ति सिंह, नरेंद्र ठाकुर, शैलेन्द्र शर्मा, जितेंद्र गोस्वामी, मंगतराम, जोनी कश्यप, राजेन्द्र तायल, उज्ज्वल पंडित, ललित रुहेला, भुवन मिश्रा, अमित गुप्ता, शैंकी शर्मा, हेमकुमार कश्यप, राजेश अरोरा, सोनू कश्यप, मोनू बंसल, मोनू सैनी, अनिल पंडित, पुनीत गुलाटी, चंद्रमोहन शर्मा, विपुल गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Next Story