undefined

मुजफ्फरनगर....क्रांतिसेना का डेमेज ललित ने किया कंट्रोल, 7 गये 70 आए

क्रांतिसेना अध्य्क्ष ललित मोहन शर्मा ने कहा कि क्रांतिसेना एक मात्र हिंदूवादी संगठन है जो किसी भी राजनीतिक दल का पिट्ठू नही है।

मुजफ्फरनगर....क्रांतिसेना का डेमेज ललित ने किया कंट्रोल, 7 गये 70 आए
X

मुज़फ्फरनगर। क्रांतिसेना को छोड़कर दूसरे संगठन का दामन थामने वाले कार्यकर्ताओं के जाने के बाद से ही संगठन को रोजाना ललित मोहन शर्मा नई धार देने का काम कर रहे हैं। संगठनात्मक व्यवस्था में सभी दांवपेंच के माहिर ललित मोहन ने इस डेमेज को भी बहुत ही सूझबूझ से कंट्रोल किया और 7 कार्यकर्ताओं के जाने से हुए नुकसान की भरपाई 70 नये सदस्यों को जोड़कर करने का काम किया है। इसी कारण ललित मोहन शर्मा का दावा है कि उनका संगठन कमजोर नहीं है और हिन्दुत्व के मुद्दे पर किसी से समझौता नहीं होगा।

क्रांतिसेना के प्रकाश मार्किट स्थित कार्यलय पर 70 से अधिक युवाओ ने क्रांतिसेना की सदस्यता ग्रहण की, कार्यक्रम की अध्यक्षता ललित मोहन शर्मा व संचालन शरद कपूर ने किया, पार्टी अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने संगठन से जुड़ने वाले कार्यकर्ताओ का माल्यर्पण कर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर क्रांतिसेना अध्य्क्ष ललित मोहन शर्मा ने कहा कि क्रांतिसेना एक मात्र हिंदूवादी संगठन है जो किसी भी राजनीतिक दल का पिट्ठू नही है। यह स्वतंत्र हिंदूवादी संगठन है जो हिंदुत्व के साथ साथ हिन्दुओ की बुनियादी समस्याओं को लेकर संघर्ष करता है। इस अवसर पर क्रांतिसेना प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने युवाओं को क्रांतिसेना के बैनर तले एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा कि क्रांतिसेना ही सही मायनों में हिन्दुओ की सुरक्षा हेतु प्रतिबद्ध है। आज हर हिन्दू को क्रांतिसेना से जुड़ना चाहिए।


राहुल कौशिक, व्यापारी नेता राजू वर्मा, वरुण पुंडीर , ओम कौशिक, एडवोकेट सुशील शर्मा, विनोद गुप्ता, मनोज कौशिक, अतुल गुप्ता, नीरज त्यागी, कार्तिक राजपूत, के अलावा पलड़ी निवासी नीरज सैनी, पवन कुमार, दीपक कुमार अंकित कुमार, अमरपाल, सोनू, प्रमोद, अनुज, अभिषेक, नितिन, अंकित, पवन कुमार, रवि सैनी मोनू सैनी, सतीश कश्यप सहित 70 से अधिक नए सदस्यों ने क्रांतिसेना की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर गौरव गर्ग, आलोक अग्रवाल, शक्ति सिंह नरेंद्र ठाकुर, आशीष मिश्रा, जितेंद्र गोस्वामी, राजन वर्मा, शैलेन्द्र शर्मा, जोनी कश्यप, राजेन्द्र तायल, सुनील प्रजापति, शैंकी शर्मा, राहुल शर्मा, राज बंसल, अनिल पंडित, शुभम गुप्ता कुणाल अरोरा, सरदार जग्गा, रवि सैनी, मनीष उपाध्याय, चौधरी ब्रहमपाल, सहित सेकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Next Story