undefined

मुजफ्फरनगर...कांवडियों की सेवा-सुविधा में जुटे डा. वीरपाल

जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल ने कांवड यात्रा के दौरान जिले में आ रहे कावडियों को सेवा ओर सुविधा देने के लिए अफसरों व कर्मचारियों को दिन रात काम करते हुए व्यवस्था बनाने के निर्देश दिये हैं।

मुजफ्फरनगर...कांवडियों की सेवा-सुविधा में जुटे डा. वीरपाल
X

मुजफ्फरनगर। जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल ने कांवड यात्रा के दौरान जिले में आ रहे कावडियों को सेवा ओर सुविधा देने के लिए अफसरों व कर्मचारियों को दिन रात काम करते हुए व्यवस्था बनाने के निर्देश दिये हैं। उनके द्वारा जिला पंचायत स्तर पर कांवड यात्रा के दौरान की जा रही व्यवस्था की समीक्षा करते हुए कांवडियों की सेवा अतिथियों की भांति करने पर जोर दिया।


गुरूवार को जिला पंचायत कार्यालय के कक्ष में जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल के द्वारा समीक्षा बैठक की गई। बैठक में उन्होंने जिला पंचायत के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ विभागीय स्तर पर किये जा रहे कार्यों और कांवड यात्रा 2022 के तहत की जा रही व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए निर्देश दिये कि वर्तमान कांवड़ यात्रा में पूर्ण मनोयोग से जिला पंचायत की कार्य परिधि में आने वाले अपेक्षित कार्य करने में कोई भी कोताही न बरती जाये। उन्होंने जनपद में पधार रहे शिवभक्त कांवडियों की सेवा अतिथि की भांति करने के लिए सभी अफसरों और कर्मचारियों को प्रेरित किया। साथ ही जिला पंचायत द्वारा कराए जा रहे सभी निर्माण कार्यों में पूर्ण गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिये।

Next Story