undefined

योगी सरकार के बजट में जनता के लिए कुछ भी नही- प्रमोद त्यागी

समाजवादी पार्टी मुजफ्फरनगर के अध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने राज्य सरकार के बजट को निराशाजनक बताते हुए इसके पूरी तरह से किसान विरोधी बताया

योगी सरकार के बजट में जनता के लिए कुछ भी नही- प्रमोद त्यागी
X


मुजफ्फरनगर। सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने योगी सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को जनहितों के विपरीत बताते हुए जनता के लिए सिर्फ धोखा बताया है।

प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि बजट में किसानों,मजदूरो व अन्य वर्ग के हितों के लिए कुछ भी नही है। किसानों के बकाया भुगतान व खाद बिजली पर कोई सब्सिडी व लाभ पहुंचाने की कोई घोषणा नही है, किसानों के 5 लाख के बीमा व फ्री सिंचाई की योजना पहले से ही सपा सरकार द्वारा चलाई गई थी। बजट पूरी तरह किसान विरोधी है। प्रमोद त्यागी ने कहा कि पूर्व सपा सरकार में मजदूरो के हित मे अनेक लाभकारी योजनाएं चलाई गई थी लेकिन भाजपा सरकार ने अपने बजट में कुछ नही दिया है।

प्रमोद त्यागी ने कहा कि अधिवक्ताओं के लिए पहले से ही मुलायम सिंह यादव सरकार द्वारा चेम्बर निर्माण की योजना से असंख्य अधिवक्ताओं को लाभ पहुंचाते हुए अन्य कई योजनाएं दी गयी लेकिन योगी सरकार अपने बजट में वकीलों के हितों में कुछ नही कर पाई है। सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि एक्सप्रेस वे निर्माण व मेट्रो योजना भी सपा सरकार की ही देन है योगी सरकार ने अपने बजट में जनता के हितों व खासतौर पर किसान,मजदूर,गरीबो की पूरी तरह उपेक्षा की है। सपा ऐसे बजट को जनहितों के खिलाफ मानती है।

Next Story