undefined

अब शूटिंग रेंज तक पहुंची क्रांतिसेना की संगठन शक्ति

जनपद मुजफ्फरनगर में ललित मोहन शर्मा संगठन में एक छोटी से बगावत के बाद पूरी तरह से सतर्क नजर आ रहे हैं। उनके द्वारा लगातार संगठनात्मक शक्ति को बढ़ाने के लिए समाज को जोड़ने का काम किया है।

अब शूटिंग रेंज तक पहुंची क्रांतिसेना की संगठन शक्ति
X

मुज़फ्फरनगर। क्रांतिसेना से जुड़ने की मुहिम में आज नगर के बालियान शूटिंग रेंज के डायरेक्टर मनीष चौधरी व विजन इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर संजीव शर्मा सहित दर्जनों लोगों ने क्रांतिसेना कार्यालय पहुचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने पार्टी में शामिल होने वालों का माल्यर्पण कर उन्हें पार्टी में शामिल किया, इस अवसर ललित मोहन शर्मा ने कहा कि क्रांतिसेना एक निर्भीक हिंदूवादी संगठन के अलावा जनहित के मुद्दों पर कार्य करने वाला है और क्रांतिसेना से जुड़े हज़ारो कार्यकर्ता समय समय पर जनता के हितों पर अपनी आवाज बुलंद करते है। उन्होंने कहा कि क्रांतिसेना की ताकत उसके हज़ारो कार्यकर्ता है जो पूरी मजबूती के साथ संगठन के साथ खड़े हैं।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आनंद परकास गोयल व क्रांतिसेना नेता शरद कपूर ने सभी कार्यकर्ताओं को 15 अगस्त के अवसर पर पार्टी द्वारा निकालने वाली तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में शामिल होने का आह्वान किया। इस अवसर पर जितेंद्र गोस्वामी, बाबूराम, उज्ज्वल पंडित, ललित रुहेला, जोनी कश्यप, पंकज कुमार अर्जुन गोस्वामी जोगिंदर सैनी, राहुल सैनी, आदि उपस्थित थे। पार्टी में सहमिल होने वालों में मुख्य रूप से देवदत्त शर्मा, सोनू कश्यप, गौरव शर्मा, आयुष धीमान, हर्ष, मुकेश सैनी, रोहित धीमान, सचिन कश्यप, आलोक, दीपक कश्यप, आदि शामिल रहे।

Next Story