undefined

अब युवा समाज में देंगे पैगाम ए मौहब्बत

अब युवा समाज में देंगे पैगाम ए मौहब्बत
X

मुजफ्फरनगर। सामाजिक संस्था ष्भारतीय पैगामे मौहब्बतष्का रजिस्ट्रेशन के बाद पदाधिकारियो का खालापार में हाजी आबाद के आवास पर जोरदार स्वागत किया गया।

संस्था के अध्यक्ष मेहरबान मलिक, उपाध्यक्ष डॉ जावेद अली व संरक्षक वरिष्ठ नेता साजिद हसन,महासचिव डॉ इसरार अल्वी एवं संस्था के जुझारू पदाधिकारियो हाजी आबाद,राशिद मलिक,जावेद त्यागी का फूलमालाओं से स्वागत किया गया।

संस्था के अध्यक्ष मेहरबान मलिक व डॉ जावेद अली ने इस अवसर पर कहा कि संस्था का मकसद गरीब पिछड़े इलाकों में शिक्षा व स्वास्थ्य,सफाई के लिए जागरूकता पैदा करना गरीबो को सरकारी योजनाओं का शतप्रतिशत लाभ दिलाना रहेगा।

संस्था के संरक्षक व मुजफ्फरनगर के जुझारू नेताओ में शुमार साजिद हसन व संस्था महासचिव डॉ इसरार अल्वी ने कहा कि संस्था के जरिये आपसी एकता व भाईचारे को मजबूत करने के लिए महत्वपूर्ण अभियान चलाया जाएगा,उन्होंने कहा कि फिलहाल सरवट व शहाबुद्दीनपुर ग्राम की मलिन बस्तियो में विकास कार्यो व सफाई,स्वास्थ्य के लिए बड़े अभियान की शुरुआत की जा जयेगी।

संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारी हाजी आबाद व जुझारू युवा नेता राशिद मलिक ने संस्था को प्रत्येक मौहल्ले व गांव तक विस्तार देने का संकल्प दोहराते हुए सामाजिक कार्यो में बढ़चढ़कर युवाओं से हिस्सेदारी लेने काआह्वान किया।

इस दौरान दस तक न्यूज के एडिटर नौशाद कुरैशी, जावेद त्यागी,नूर इलाही,शमशाद कुरैशी,नेता इरशाद खालिद हुसैन सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Next Story