undefined

पीएम मोदी के बर्थ-डे पर सपाईयों ने मांगा रोजगार

समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्म दिवस को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाते हुए केन्द्र सरकार पर युवाओं को बर्बाद करने के आरोप लगाये और डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

पीएम मोदी के बर्थ-डे पर सपाईयों ने मांगा रोजगार
X

मुजफ्फरनगर। आज सपा छात्र सभा व सपा युवजन सभा कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाते हुए बेरोजगारों की समस्या के लिए जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा।

गुरूवार को सपा छात्र नेता यूसुफ गौर व सपा युवजन सभा नेता शिवम त्यागी के नेतृत्व में इकट्ठा हुए सपा के युवा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्म दिवस को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाते हुए बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया। इन प्रदर्शकानी सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे देश में मोदी व प्रदेश में योगी सरकार की असफल नीतियांे व युवाओं के प्रति सरकार की नकारात्मक एजेंडे के कारण करोड़ो युवा बेरोजगारी का शिकार होकर निराशाजनक भविष्य की ओर बढ़ रहे हैं। इसी कारण देश में कारोबार व नौकरी सरकार ने चौपट कर दी हैं। सबसे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी द्वारा सरकारी नौकरी के नाम पर संविदा पर तैनाती के एलान से बेरोजगारों के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया गया है।


युवा नेता यूसुफ गौर व शिवम त्यागी ने कहा की मोदी व योगी सरकार की ऐतिहासिक असफलता व विनाशकारी नीतियांे के कारण युवाओं में मोदी के जन्मदिन पर कोई खुशी न होकर केवल निराशा है और अंधकारमय भविष्य सामने खड़ा नजर आ रहा है। इसलिए समाजवादी के युवा कार्यकर्ता पीएम मोदी को युवाओं की बेरोजगारी का जिम्मेदार मानकर उनके जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहे हैं। इस प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह को दिया गया।

इस दौरान सपा के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन, सपा अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष डा. नूरहसन सलमानी, अंकित दीप, दिलनवाज सलमानी, मोहित वर्मा, अंशुल गुप्ता, मोहित पाल, रूप सिंह पांचाल, अमित कुमार, नितिन कुमार, पंकज कुमार आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Next Story