undefined

मनीष सिसौदिया के बयान से फिजियोथेरेपिस्ट ने जताया आक्रोश

सत्येन्द्र जैन की मालिश को फिजियोथेरेपी बताने पर जताई नाराजगी, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

मनीष सिसौदिया के बयान से फिजियोथेरेपिस्ट ने जताया आक्रोश
X

मुजफ्फरनगर। तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येन्द्र जैन की मालिश के मामले को आप नेता मनीष सिसौदिया के द्वारा फिजियोथेरेपी बताये जाने पर जिले के फिजियोथेरेपिस्ट ने आक्रोश जाहिर करते हुए आप नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन किया और माफी मांगने की मांग करते हुए एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपिस्ट से सम्ब( मुजफ्फरनगर एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपिस्ट के प्रेजीडेंट डा. रजन जिंदल के नेतृत्व में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे फिजियोथेरेपिस्ट ने डीएम कार्यालय पर आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान डीएम के नाम दिये गये ज्ञापन में फिजियोथेरेपिस्ट के द्वारा कहा गया कि तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येन्द्र जैन की मालिश करते हुए एक अन्य आरोपी जोकि पाक्सो एक्ट का मुकदमा झेल रहा है, उसके द्वारा मालिश और मसाज करने का मामला सामने आया है।

इसको आप के दूसरे नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री मनीष सिसौदिया द्वारा अपने बयानों में फिजियोथेरेपी कहा गया है, जो बिल्कुल गलत और निराधार है। एसोसिएशन ने कहा कि मनीष ने ऐसा बयान देकर फिजियोथेरेपिस्ट और उनके पेशे को बदनाम करने का प्रयास किया है। इससे एक शिक्षित फिजियोथेरेपिस्ट की भावनाएं आहत हुई हैं। एसोसिएशन ने आक्रोश जाहिर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के साथ ही मनीष सिसौसिया से इस बयान के लिए माफी मांगने की मांग की है। इस दौरान मुख्य रूप से डा. रजत जिंदल, डा. शुभांग भारद्वाज के साथ ही अन्य फिजियोथेरेपिस्ट मौजूद रहे।

Next Story