Top
undefined

गुण्डा एक्ट में फंसा गरीब परिवार ने डीएम से मांगी जमानत

डीएम से आग्रह किया है कि उनको गुण्डा एक्ट के अन्तर्गत जमानत से मुक्त किया जाये, क्योंकि वह अपनी जमानत कराने में असमर्थ हैं।

गुण्डा एक्ट में फंसा गरीब परिवार ने डीएम से मांगी जमानत
X

मुजफ्फरनगर। एक परिवार के लोगों ने आज डीएम कार्यालय पर पहुंचकर दबंगों के दबाव में उन पर पुलिस द्वारा शांति भंग और गुण्डा एक्ट में फर्जी तरीके से कार्यवाही करने के आरोप लगाते हुए डीएम से उनकी जमानत कराने की मांग की है।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मौहल्ला जनकपुरी निवासी धीर सिह व ब्रह्मसिंह पुत्र नानक चंद, संजय, सचिन और नीटू पुत्रगण धीरसिंह मंगलवर को कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने डीएम के नाम दिये प्रार्थना पत्र में बताया कि वह मजदूर व्यक्ति हैं। दबंगों ने तालाब पर अवैध कब्जा करते हुए जल निकासी को प्रभावित किया है। उनका मकान पानी की जद में आने के कारण आधा गिर चुका है।

अवैध कब्जा करने वाले लोग दबंगई दिखाते हैं। इनके खिलाफ बोलने पर वह पुलिस के साथ मिलकर उत्पीड़न करते हैं। ऐसे ही मामले में पुलिस ने दबंगों के दबाव मेें उनके खिलाफ पहले शांति भंग और फिर गुण्डा एक्ट की कार्यवाही कर दी है। इससे वह परेशान है। लाॅक डाउन के कारण मजदूरी भी नहीं मिल पाती है। उनका जीवन यापन बहुत ही मुश्किल से हो रहा है। उन्होंने डीएम से आग्रह किया है कि उनको गुण्डा एक्ट के अन्तर्गत जमानत से मुक्त किया जाये, क्योंकि वह अपनी जमानत कराने में असमर्थ हैं।

Next Story