undefined

बैसाखी प्रोग्राम में पंजाबी समाज के अध्यक्ष पर हमला

भाजपा के नये नये नेता सतपाल मान ने सुखदर्शन बेदी से की धक्कामुक्की, गाली-गलौच

बैसाखी प्रोग्राम में पंजाबी समाज के अध्यक्ष पर हमला
X

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला गांधी कालोनी की गांधी वाटिका में मंगलवार देर रात पंजाबी समाज समिति मुजफ्फरनगर द्वारा आयोजित किये गये बैसाखी पर्व संगीत समारोह में दो पक्ष भिड़ गये। कलाकार जिस समय मंच पर गीत संगीत के बीच सुन्दर नृत्य प्रस्तुति दे रहे थे, उसी बीच भाजपा में नये नये आये एक बड़े ट्रांसपोर्टर ने मंच के ठीक सामने जाकर पंजाबी समाज समिति के अध्यक्ष और पुराने भाजपा लीडर पर हमला कर दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोरोना के दो साल के तनावग्रस्त वातावरण के बाद इस बार आयोजित किए गए इस रंगारंग कार्यक्रम में दो पक्षों में जमकर मारपीट होने के कारण रंग में भंग पड़ गया।, जिसमें तलवारें भी चली और दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। इस मामले में दोनों तरफ से गांधी कालोनी चौकी में पुलिस को तहरीर दे दी गई है, लेकिन पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस इस मामले में समझौता कराने का प्रयास कर रही है। सूत्रों के अनुसार नई मंडी थाना क्षेत्र के गांधी कालोनी में स्थित गांधी वाटिका में बीती देर शाम बैशाखी महोत्सव का आयोजन किया गया था, जहां पर देर रात्रि में कार्यक्रम की समाप्ति के समय किसी बात को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता व पंजाबी समाज के अध्यक्ष सरदार सुखदर्शन सिंह बेदी व ट्रांसपोर्टर सरदार सतपाल सिंह मान के बीच मंच के सामने ही कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई, जिसमें तलवारें भी चली और दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियों से भी वार किया। कई लोग घायल हो गए।

झगड़े की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर स्थिति को संभाला। इस दौरान वहां पर अफरातफरी मच गई और महिलाओं व बच्चों में भगदड मच गई। कार्यक्रम को भी बीच में ही समाप्त करा दिया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों का रात्रि में ही जिला चिकित्सालय में ले जाकर मेडिकल कराया। सुबह लगभग 4 बजे गांधी कालोनी चौकी प्रभारी को दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी गई है, जिसमें सरदार सुखदर्शन सिंह बेदी की ओर से सरदार सतपाल सिंह मान व अजय मदान अज्जू समेत 4 के खिलाफ तहरीर दी है, जबकि सतपाल मान की ओर से अजय मदान के पुत्र ने सरदार सुखदर्शन बेदी, उनके पुत्रों हन्नी बेदी, मनी बेदी, सरदार जेपी सिंह और उनके पुत्र को नामजद किया गया है। पुलिस ने तहरीर ले ली है, लेकिन अभी मुकदमा दर्ज नही किया गया है। इस मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता दोनों पक्षों में समझौता कराने के प्रयास में जुट गए हैं और एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने आज शाम को दोनों पक्षों को वार्ता के लिए बुलाया है।

Next Story