Top
undefined

बढ़ते अपराधों के विरोध में डीएम कार्यालय पर धरना

जय समता पार्टी के बैनर तले अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और प्रदेश में बढ रही बलात्कार, हत्या और सैक्स रैकेट चलाये जाने की घटनाओं के विरोध में कचहरी परिसर में धरना दिया।

बढ़ते अपराधों के विरोध में डीएम कार्यालय पर धरना
X

मुजफ्फरनगर। जय समता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान पार्टी ने 30 जुलाई को मन्सूरपुर थाना क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में 10 वर्षीय बालिका की बलात्कार के बाद नृशंस हत्या के मामले को भी उठाया और इसमें अपराधियों को सख्त सजा की मांग की।

सोमवार को उत्तर प्रदेश में रोजाना बढ रहे हत्या, बलात्कार आदि के मामलों को लेकर आज जय समता पार्टी के बैनर तले अनेक पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना दिया तथा इस तरह की घटनाओं पर तुरंत रोक लगाये जाने की अपील की गई।

जय समता पार्टी के बैनर तले अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और प्रदेश में बढ रही बलात्कार, हत्या और सैक्स रैकेट चलाये जाने की घटनाओं के विरोध में कचहरी परिसर में धरना दिया। इस सम्बन्ध में जिला प्रशासन को एक ज्ञापन भी सौंपा गया। धरना देने वालों में नील कुमार समेत अनेक महिलाएं एवं पुरूष शामिल थे।

Next Story