Top
undefined

डीएम सेल्वा को भाया राधिका मित्तल का उपहार

जिले की कलेक्टर को अपनी प्यारी से शुभकानाएं देकर उनका दिल जीतने वाली यह बच्ची है राधिका मित्तल, जो अपने हाथों से स्वतंत्रता दिवस के ग्रीटिंग व मास्क बनाकर डीएम सेल्वा कुमारी जे. के लिए उपहार के रूप में लेकर पहुंची थी।

डीएम सेल्वा को भाया राधिका मित्तल का उपहार
X

मुजफ्फरनगर। कलेक्टर सेल्वा कुमारी जे. अपने कलेक्ट्रेट स्थित दफ्तर में रोजमर्रा की दिनचर्या में व्यस्त थी। इसी बीच एक छोटी से बच्ची चेहरे पर मास्क लगाये उनके दफ्तर पर दस्तक देकर अंदर आने की अनुमति मांगती है। यह बच्ची अपने हाथों में कुछ सामान पकड़े हुए डीएम सेल्वा कुमारी जे. के सामने आकर खड़ी होती है और उसके मुख से डीएम के लिए निकलता है....हैप्पी इंडेपेंडेंस डे-मैम...! बच्ची की यह प्यारी से शुभकामनाएं पाकर डीएम का चेहरा खिल उठता है और वह बच्ची को अपने करीब बुलाकर कुर्सी से उठ खड़ी होती है। इस बच्ची का कलेक्टर साहिबा दिल खोलकर स्वागत करती हैं और शुभाशीष देती हैं।


जिले की कलेक्टर को अपनी प्यारी से शुभकानाएं देकर उनका दिल जीतने वाली यह बच्ची है राधिका मित्तल, जो अपने हाथों से स्वतंत्रता दिवस के ग्रीटिंग व मास्क बनाकर डीएम सेल्वा कुमारी जे. के लिए उपहार के रूप में लेकर पहुंची थी। राधिका मित्तल भारतीय जनता पार्टी के जिला संगठन के सह मीडिया प्रभारी एवं व्यापारी नेता अचिंत मित्तल की बेटी है।


शुक्रवार के दिन कचहरी प्रांगण स्थित डीएम कार्यालय पर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे राधिका मित्तल ने भेंट की वही राधिका मित्तल ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे को हस्तनिर्मित स्वतंत्रता दिवस को समर्पित ग्रीटिंग कार्ड भेंट किया। राधिका मित्तल के हाथों से तैयार किये गये मास्क डीएम सेल्वा को पसंद आये और उन्होंने काफी देर तक राधिका के साथ बातचीत की। डीएमत ने राधिका मित्तल से उसकी शिक्षा के सम्बंध में भी जानकारी ली और पढ़ाई के लिए टिप्स दिए। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. से मिलकर राधिका भी काफी खुश नजर आई और जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी का आभार प्रकट किया।

Next Story