Top
undefined

लखीमपुर खीरी में छात्रा की रेप के बाद हत्या से दलितों में रोष, नेशनल भीम आर्मी ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

यूपी में बढ़ रहे अपराधों के विरोध स्वरूप उन्होंने डीएम के नाम एक ज्ञापन दिया।

लखीमपुर खीरी में छात्रा की रेप के बाद हत्या से दलितों में रोष, नेशनल भीम आर्मी ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन
X

मुजफ्फरनगर। प्रदेश में दलित समाज के लोगों और महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों को लेकर आज नेशनल भीम आर्मी ;बहुजन एकता मिशनद्ध के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। इन लोगों ने यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति की निंदा करते हुए रोष जताया।

बुधवार को नेशनल भीम आर्मी के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेश कटारिया व जिलाध्यक्ष प्रवेश कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर पहुंचे। यहां यूपी में बढ़ रहे अपराधों के विरोध स्वरूप उन्होंने डीएम के नाम एक ज्ञापन दिया। लोकेश कटारिया ने ज्ञापन के माध्यम से यूपी में दलितों के खिलाफ हो रही हिंसा और अपराध का मामला उठाया।

उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी के गांव नीमवाडा में बीते दिन स्काॅलरशिप का फार्म भरने जा रही एक दलित छात्रा को दबंगों ने उठा लिया और गैंगरेप के बाद उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। अभी तक इस घटना में कोई मुजरिम नहीं पकड़ा गया है। उन्होंने आगरा में डा. योगिता गौतम अपहरणकांड, रेप और हत्या के मामले को भी उठाया और इन मामलों में हत्यारोपियों की अभी तक भी गिरफ्तारी नहीं होने पर उन्होंने रोष जताया। नेशनल भीम आर्मी ने इन मामलों में राज्य सरकार से पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने के साथ ही आरोपियों को सख्त सजा दिलवाने की व्यवस्था करने की मांग की है।

Next Story