undefined

6 महीने में बदहाल हुई 53 लाख से बनी राजवाहा रोड

भाजपा सभासद प्रियांशु जैन ने सिटी मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर सड़क निर्माण में भारी धांधली होने के आरोप लगाये हैं। उन्होंने इस सड़क निर्माण की जांच कराने और स्थलीय निरीक्षण कर वास्तविकता देखने की मांग भी की।

6 महीने में बदहाल हुई 53 लाख से बनी राजवाहा रोड
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् के वार्ड संख्या 19 से भाजपा सभासद प्रियांशु जैन ने उनके वार्ड में मुख्य सड़क राजवाहा रोड के डैन्स निर्माण में धांधली के आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है।

सभासद प्रियांशु जैन ने सिटी मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर बताया कि उनके वार्ड के अन्तर्गत भोपा रोड को जानसठ रोड से जोड़ने वाले मुख्य राजवाहा रोड का डैन्स निर्माण नगरपालिका परिषद् के द्वारा 14वें वित्त आयोग से प्राप्त ग्रांट से कराया गया था। ठेकेदार कुलदीप कुमार ने इस सड़क का निर्माण किया है। इसके लिए पालिका ने 53 लाख रुपये का बजट खर्च किया है, लेकिन सड़क निर्माण में निम्न गुणवत्ता का प्रयोग किया गया है, जिस कारण मात्र छह माह में ही इस सड़क में गहरे और बड़े गडढे हो गये हैं। सभासद ने कहा कि इसके लिए वह पूर्व में भी कई बार शिकायत दर्ज करा चुके हैं लेकिन कोई भी कार्यवाही नहीं की गयी है। उन्होंने कहा कि यह गंभीर वित्तीय अनियमितता और लापरवाही का मामला है। सिटी मजिस्ट्रेट से उन्होंने सड़क का स्थलीय निरीक्षण करने के साथ ही जांच कराकर कार्यवाही करने की मांग की है। बता दें कि इस सड़क के निर्माण में बरती गयी लापरवाही को लेकर पूर्व में पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने भी कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए ईओ को पत्र लिखकर खामियों को दूर कराने के निर्देश दिये थे।

Next Story