undefined

10 हजार का ईनामी टाप-10 बदमाश एनकाउंटर में गिरफ्तार

10 हजार का ईनामी टाप-10 बदमाश एनकाउंटर में गिरफ्तार
X

मुजफ्फरनगर। दोपहर के समय 50 हजारी कुख्यात सोनू सक्का का हरियाणवी दोस्त पुलिस मुठभेड़ में गोली खाकर लंगडा हुआ था कि शाम होते होते मुजफ्फरनगर पुलिस ने दूसरे गैर जनपदीय शातिर को भी एनकाउंटर में पुलिस की पीतल का स्वाद चखाने में देर नहीं की।

गुरूवार को बुढ़ाना पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और जंगल में ईंख के खेत में घुस गये। पुलिस ने बदमाशों को ललकारते हुए जवाबी फायरिंग की तो इसमें गोली लगने क कारण एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने ईंख के खेत से धायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश की पहचान अशफाक उर्फ पाके उर्फ पक्के पुत्र आस मौहम्मद निवासी ग्राम पाचैली थाना सरूरपुर जनपद मेरठ के रूप में हुई। इस बदमाश पर 10 हजार रुपये का ईनाम पुलिस द्वारा घोषित किया गया था। यह अपने थाने का टाॅप टेन शातिर अपराधी बताया गया है। बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा व दो जिन्दा कारतूस 315 बोर तथा एक मोटरसाइकिल हीरो होंडा पैशन बिना नम्बर की बरामद की है। बुढ़ाना कोतवाल ने बताया कि अशफाक क्षेत्र में अपने साथियों के साथ कोई वारदात करने के लिए आया था, पुलिस चैकिंग के दौरान उससे मुठभेड़ हो गयी।
उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश अशफाक उर्फ पाके के खिलाफ बुढ़ाना थाने में क्राईम नम्बर 386/20 और गौवध अधिनियम में मुकदमा दर्ज है। यह वांछित चल रहा था। इस पर दस हजार रुपये का ईनाम भी घोषित है। बदमाश अशफाक पर मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली में लूट, चोरी, गैंगस्टर सहित अन्य संगीन धाराओं में करीब डेढ़ दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं।

Next Story