undefined

रालोद मुखिया जयंत चौधरी का रालोद विधायको को निधी का 35 फीसद दलित क्षेत्र के विकास पर खर्च करने का निर्देश

जयंत चौधरी ने रालोद विधानमंडल के नेता बुढाना विधायक राजपाल बालियान को पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि वे रालोद के सभी विधायको को निर्देशित करे कि सभी रालोद विधायक अपनी विधायक निधी का 35 फीसदी दलित क्षेत्र मे खर्च करे।

रालोद मुखिया जयंत चौधरी का रालोद विधायको को निधी का 35 फीसद दलित क्षेत्र के विकास पर खर्च करने का निर्देश
X

मुजफ्फरनगर। रालोद मुखिया जंयत चौधरी ने रालोद विधानमंडल दल के नेता राजपाल बालियान को हिदायत देते हुए कहा है कि वे रालोद के सभी विधायको को निर्देशित करे कि सभी रालोद विधायक अपनी विधायक निधी का 35 फीसदी दलित क्षेत्र मे खर्च करे। जयंत चौधरी ने पत्र के माध्यम से रालोद विधानमंडल के नेता बुढाना विधायक राजपाल बालियान को निर्देश देते हुए कहा कि कि उन्होंने विधानसभा चुनाव से पूर्व न्याय यात्रा के माध्यम से उत्तर प्रदेश के अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों की तथा उनके गांव और आवासीय क्षेत्रों की दयनीय स्थिति देखी। उन्होंने कहा कि पार्टी लगातार बहुजन उदय अभियान के तहत ज्यादा से ज्यादा बहुजन समाज के लोगों को मुख्यधारा में लाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सब मिलकर समाज में पनप रही असमानता को मिटायेंगे, तथा वंचित समाज की आवाज बनेंगे।



उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह तथा उनके पिता स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह की इस विचारधारा को जन.जन तक पहुंचाने में सभी उनका सहयोग करेंगे। रालोद मुखिया ने पत्र मे लिखा है कि रालोद के सभी विधायक अनुसूचित जाति एवं पिछड़े वर्ग के मुद्दों को सदन में उठाने का कार्य करें तथा उन पर होने वाले उत्पीड़न पर पैनी नजर बनाए रखें और उन्हें न्याय दिलाने का प्रयास करें। जयंत चौधरी ने कहा कि कि उनके दल के सभी कार्यकर्ता सामाजिक न्याय में अटूट विश्वास रखते हैं, और उनका मानना है कि जब तक समाज के कमजोर एवं वंचित तबके तक अधिक से अधिक सरकारी योजना का लाभ न पहुंचे तब तक बड़े सामाजिक सुधार एवं सकारात्मक परिवर्तन संभव नहीं है।



Next Story