undefined

रोटरी मिडटाउन ने लगाया फ्री मेडिकल कैम्प, समाजसेवी भीम कंसल ने किया शुभारम्भ

इस कैंप की यह विशेषता है कि मैमोग्राफी (जो की कैंसर के मरीजों की जांच के लिए होती हैं) करने के लिए यह कैम्प विशेष तौर पर अपोलो हॉस्पिटल की ओर से लगाया गया है।

रोटरी मिडटाउन ने लगाया फ्री मेडिकल कैम्प, समाजसेवी भीम कंसल ने किया शुभारम्भ
X

मुजफ्फरनगर। रोटरी क्लब मुजफ्फरनगर मिड्टाउन द्वारा एक विशाल मेडिकल कैम्प इंद्रप्रस्थ अपोलो हॉस्पिटल दिल्ली के द्वारा माउंट लिट्रा जी स्कूल, लिंक रोड, आदर्श कॉलोनी में आज लगाया गया, जिसमें मुख्य अतिथि प्रमुख समाजसेवी भीमसेन कंसल एवं विशिष्ट अतिथि नवनीत भारद्वाज रहे।

क्लब अध्यक्ष अंकित मित्तल ने बताया कि क्लब आगे भी ऐसे विशाल कैम्प समाज के लोगों के लिए लगाता रहेगा। इस कैंप की यह विशेषता है कि मैमोग्राफी (जो की कैंसर के मरीजों की जांच के लिए होती हैं) करने के लिए यह कैम्प विशेष तौर पर अपोलो हॉस्पिटल की ओर से लगाया गया है। कैम्प को सफल बनाने मैं अपोलो हॉस्पिटल से 18 लोगों की टीम आई


डॉ रंजन मोदी ( हृदय रोग) डॉ अनूप बंदिल (हड्डी रोग) डॉ राजीव शंडिल (पेट रोग) डॉ अजय गुप्ता (कैंसर रोग) डॉ पिंकू कुमार (फिजिशियन) का विशेष सहयोग रहा कैंप में 18 लोगों की मैमोग्राफी की गई एवं लगभग 250 लोगों का चिकित्सा शिविर में परीक्षण किया गया। कैम्प की व्यवस्था बनाने में अपोलो के मार्केटिंग मैनेजर योगेश श्रीवास्तव का विशेष सहयोग रहा। कैम्प के प्रोजेक्ट चेयरमैन डॉ कमल कुमार गुप्ता, डॉ विकास गर्ग, डॉ विजय कुमार एवं डॉ अभिनव कुमार थे।

कैम्प को सफल बनाने में कोषाध्यक्ष गौरव गोयल, सुनील अग्रवाल, आरसी मिश्रा, राकेश राठी, उमेश गोयल, मुकुल जैन, आलोक गोयल, विपुल भटनागर, आकाश बंसल, शैलेंद्र शर्मा, राहुल अग्रवाल, मनोज गुप्ता आदि का विशेष योगदान रहा। माउंट लिट्रा जी स्कूल के सभी स्टाफ का भरपूर सहयोग मिला। क्लब के सचिव सुशोभ बिंदल ने आए हुए सभी गणमान्य लोगों का धन्यवाद किया। क्लब की ओर से आए हुए सभी डॉक्टर एवं स्कूल स्टाफ को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Next Story