undefined

कुष्ठ रोगियों की सेवा कर पीओ डूडा संदीप ने मनाया त्यौहार

कुष्ठ रोगियों की सेवा कर पीओ डूडा संदीप ने मनाया त्यौहार
X

मुजफ्फरनगर। गरीबों को अपने घर की पक्की छत का सपना पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी को पारदर्शी व्यवस्था के साथ परवान चढ़ा रहे जिला नगरीय विकास अभिकरण ;डूडाद्ध के परियोजना अधिकारी सन्दीप कुमार सिंह ने कुष्ठ रोगियों और गरीबों की सेवा करते हुए मकर संक्रान्ति का पर्व मनाया। उन्होंने कुष्ठ आश्रम में पहुंचकर वहां पर निवास कर रहे लोगों को गरम कम्बल और कपड़े वितरित किये।

पीओ डूडा सन्दीप कुमार लगातार जहां रैन बसेरों का रात्रि भ्रमण करते हुए गरीबों और बेसहारा लोगों को सहारा देने के सराहनीय कार्य में जुटे हुए हैं। वहीं गरीबों को सर्दी से बचाने के सरकार के संकल्प को भी वह पूरा करते हुए जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. के मार्गदर्शन में रैन बसेरों में बेहतर व्यवस्था बनवाने में प्रयासरत हैं। उनके द्वारा सड़कों पर लगातार भ्रमण करते हुए गरीबों को सर्दी से बचाने के लिए कपड़े और कम्बल भी वितरित किये जा रहे हैं।


मकर सक्रांति के पावन अवसर पर जनपद में सभी ने अलग अलग तरीके से पावन मकर सक्रांति पर्व का त्यौहार मनाया गया। परियोजना अधिकारी डूडा संदीप कुमार ने अलग ही तरीके से मकर सक्रांति का पर्व मनाया। परियोजना अधिकारी संदीप कुमार अपने साथी कर्मचारियों के साथ रुड़की रोड स्थित कुष्ठ आश्रम में पहुंचे और कुष्ठ आश्रम में मौजूद सभी लोगों को 25 कंबल और डेढ़ सौ गरम कपड़े दान किए। परियोजना अधिकारी संदीप कुमार लगातार अपनी ड्यूटी निभाते हुए दीन हीन की भी सेवा समय-समय पर करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि त्यौहार की खुशी तभी है, जबकि हम इसमें उन लोगों को भी शामिल करें जो समाज में बेसहारा और निराश्रय हैं।

Next Story