undefined

राम मन्दिर निर्माण के लिए सतीश गोयल ने दिये 3.62 लाख

राम मन्दिर निर्माण के लिए सतीश गोयल ने दिये 3.62 लाख
X

मुजफ्फरनगर। जनपद के प्रमुख उद्योगपति एवं समाजसेवी सतीश चन्द्र गोयल ने आज अपने 68वें जन्म दिवस के अवसर पर अयोध्या में बनाये जा रहे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के भव्य मन्दिर के निर्माण के लिए योगदान करते हुए अपने परिवार की ओर से कुल 3.62 लाख रुपये के चेक राज्य सरकार के मंत्री स्वतंत्र प्रभारी कपिल देव अग्रवाल को सौंपे। इसमें एम.जी. पब्लिक स्कूल की ओर से 1.11 लाख और टिहरी गु्रप की ओर से 2.51 लाख रुपये का दान श्री राम मन्दिर निर्माण के लिए दिया गया। सतीश चन्द्र गोयल को उनके जन्म दिवस पर सवेरे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने शुभकामनाएं भी भेजी।


जनपद की अग्रणी शिक्षण संस्था एम.जी. पब्लिक स्कूल और एम.जी. वल्र्ड विजन स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन तथा टिहरी गु्रप आॅफ कम्पनीज के डायरेक्टर सतीश चन्द्र गोयल का 68वां जन्म दिवस आज एम.जी. पब्लिक स्कूल में एक सादा समारोह के रूप में मनाया गया। अपने परिवार के साथ स्कूल प्रांगण में पहुंचे चेयरमैन सतीश चन्द्र गोयल का प्रिंसीपल श्रीमती मोनिका गर्ग ने स्वागत किया।


स्कूल के छात्र-छात्राओं ने उनको तस्वीर भेंट कर जन्म दिवस की बधाई दी। इसके अलावा शिक्षक शिक्षकाओं ने भी उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की। सवेरे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सतीश चन्द्र गोयल को उनके जन्म दिवस के अवसर पर बधाई संदेश भी भेजा। प्रधानमंत्री द्वारा बधाई संदेश में सतीश चन्द्र गोयल को जन्म दिवस की शुभकामना देने के साथ ही उनके जीवन में अधिक प्रसन्नता और सफलता के लिए कामना की हैं। इससे परिवार में हर्ष व उल्लास का माहौल बना रहा।

इस अवसर पर सतीश चन्द्र गोयल द्वारा एम.जी. पब्लिक स्कूल की ओर से अयोध्या में बनाये जा रहे भगवान श्री राम के भव्य मन्दिर के निर्माण के लिए सहयोग राशि के रूप में 1 लाख 11 हजार 111 रुपये का चेक श्री राम मन्दिर निधि संग्रह अभियान के अन्तर्गत दी। इसके अलावा टिहरी आयरन स्टील्स की ओर से सतीश चन्द्र गोयल व उनके परिजनों की ओर से 2 लाख 51 हजार 151 रुपये का चेक भी श्री राम मन्दिर निर्माण के लिए दिया गया।


उनके द्वारा कुल 3.62 लाख रुपये की सहायता राशि के दोनों चेक प्रदेश सरकार के व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग राज्यमंत्री ;स्वतंत्र प्रभारद्ध कपिल देव अग्रवाल को सौंपे। इस दौरान श्री राम मन्दिर निधि संग्रह अभियान के जिला प्रमुख कुश पुरी, विभाग प्रचारक कुलदीप, जिला व्यवस्था प्रमुख कुलदीप गोयल, नगर कार्यवाह नितिन भी मौजूद रहे। परिवार की ओर से चेक देने वालों में सतीश चन्द्र गोयल, उनकी पत्नी श्रीमती मधु गोयल, पुत्र वैभव गोयल, पुत्रवधु मेघा गोयल, सुरूचि, हर्ष, श्रेष्ठ, सहाना, अविशी और अथर्व शामिल रहे।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के वाइस चेयरमैन पुरुषोत्तम सिंघल, रोहित सिंघल, अर्पित सिंघल, सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन कुंज बिहारी अग्रवाल, डा. मनीष गुप्ता, डा. रेणु गोयल, दीपक, रंजन अग्रवाल, सत्यबीर सिंह, विक्रांत एडवोकेट, अजय महालक्ष्मी पेपर मिल, अजय जिंदल, राकेश बिन्दल, भीम कंसल, आलोक स्वरूप, दिनेश मोहन एडवोकेट, सुरेन्द्र अग्रवाल, विनोद कुमार, डा. अनु भूषण, डा. अविनाश रमानी, राजीव जैन, सीए अजय अग्रवाल, वर्धन चौधरी और राशि चौधरी आदि मौजूद रहे।

Next Story