undefined

लोकतंत्र बचाओ-गुर्जर महासभा-शिवसैनिक भी जयंत के साथ

लोकतंत्र बचाओ-गुर्जर महासभा-शिवसैनिक भी जयंत के साथ
X

मुजफ्फरनगर। हाथरस कांड के लिए पीड़ित परिवार से मिलने जाते समय रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर पुलिस के लाठीचार्ज ने विपक्ष को एक मंच पर आने की अवसर प्रदान किया है। राजनीतिक दलों के साथ ही सामाजिक संगठनों और हिन्दुत्वादी कार्यकर्ताओं का भी जयंत के लोकतंत्र बचाओ आह्नान को समर्थन मिला है।

जयंत चौधरी के लोकतंत्र बचाओ विरोध प्रदर्शन को आज गुर्जर सदभावना सभा ने भी समर्थन का ऐलान किया है। गुर्जर सदभावना सभा, मुजफ्फरनगर के महामंत्री ओ पी चौहान ने बयान जारी करते हुए बताया कि रालोद नेता जयंत चौधरी च्पर हाथरस में लाठीचार्ज की सदभावना सभा कड़े शब्दों में निंदा करता है। उन्होंने कहा कि 8 अक्टूबर को जीआईसी मैदान में होने जा रही सभा मे गुर्जर समाज के युवाओ, बुजुर्गों को अधिक अधिक संख्या में पहुंचने का अनुरोध करता है। राजस्थान में गुर्जर आरक्षण की लड़ाई में जयंत चौधरी समाज के साथ खड़े थे, बल्कि वहाँ घायल भी हो गए थे। आज जयंत चौधरी दलित समाज की बिटिया और किसान की बात के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो उनका साथ देने का हमारा हक बनता है। जयंत चौधरी के संघर्ष में गुर्जर समाज हर तरह से साथ है, बुधवार को लोकतंत्र बचाओ आंदोलन में समाज का बड़ा योगदान नजर आयेगा।


दूसरी ओर शिवसेना जिलाध्यक्ष बिटटू सिखेड़ा के आहवान पर शिवसेना पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक जिला कार्यालय पर संपन्न हुई, जिसकी अध्यक्षता उप राज्य प्रमुख प्रमोद अग्रवाल व संचालन निवर्तमान मंडल प्रमुख नवीन कश्यप ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए शिवसेना जिलाध्यक्ष बिटटू सिखेड़ा ने कहा कि आज किसान परेशान हैं, जो कि बड़े ही दुख की बात है। हाथरस में जो हमारी बहन, बेटी मनीषा वाल्मीकि के साथ हुआ, उसका सभी शिवसैनिकों को बेहद दुख है। जो भी उस परिवार से मिलने जाता है, प्रशासन उसे रोककर उस पर मुकदमा पंजीकृत कर रहा है। हमारे प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह को भी इस पीड़ित परिवार से मिलने नहीं दिया गया। पूर्व प्रधानमंत्री के पोते पूर्व सांसद जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज करके बहुत ही घिनौना काम किया है। वहाँ पर मजदूरों और किसानों की पिटाई की गयी। इससे शिवसेना आहत है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए विचार-विमर्श करने के बाद शिवसेना भी लोकतंत्र बचाओ महापंचायत में हिस्सा लेगी।

इस मौके पर शिवसेना जिलाध्यक्ष बिटटू सिखेड़ा, सोनू वर्मा, मनीष बालियान, नवीन कश्यप, प्रमोद अग्रवाल, बंटी शर्मा, अंकित पाराशर, जल सिंह वर्मा, सूरज सैनी, साकेत, अनिल कलसानिया, विकास वर्मा, राधेश्याम कश्यप, नवीन कश्यप, राहुल काटका व गौरव सिंह आदि शिवसैनिक मौजूद रहे।

Next Story