undefined

प्रेमी के घर जान देने वाली युवती के शव की नहर में तलाश

शादी से इंकार करने पर प्रेमी के घर खाया था युवती ने जहर, मौत के बाद प्रेमी ने शव गंग नहर में बहाया, परिजनों ने लगाया रेप कर हत्या करने का आरोप, शव की तलाश में नहर में पुलिस ने चलाया बड़ा अभियान।

प्रेमी के घर जान देने वाली युवती के शव की नहर में तलाश
X

मुजफ्फरनगर। शादी से इंकार करने से नाराज एक युवती जहर खाकर उसके प्रेमी के घर पहुंच गई। जहर खाने से हुई मौत के बाद युवती के शव को प्रेमी ने मौसेरे भाई की सहायता से बोरे में भीर गंग नहर में बहा दिया। स्वजन ने प्रेमी पर युवती का रेप कर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस गौताखोर की मदद से गंगनहर में शव की तलाश कर रही है।

थाना छपार क्षेत्र के गांव बसेड़ा निवासी अभिषेक पुत्र धर्मेन्द्र का प्रेम प्रसंग गांव की ही एक युवती से चल रहा था। रविवार दोपहर युवती अचानक घर से गायब हो गई। स्वजन ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। युवती के गायब होने पर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद थाना छपार पुलिस ने युवती के पिता हरिचंद की तहरीर पर बसेड़ा निवासी युवती के प्रेमी अभिषेक एवं उसके मौसेरे भाई गौरव के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

प्रभारी निरीक्षक थाना छपार आशुतोष ने दोनों को हिरासत में लेने की बात कुबूले बिना बताया कि उनकी जानकारी में आया है कि शादी से इंकार करने पर सोनिया अपने प्रेमी अभिषेक के घर पर पहुंची और जहर खा लिया। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद अभिषेक ने उसके मौसेरे भाई गौरव की मदद से सोनिया के शव को गंगनहर स्थित निरगाजनी झाल में देर रात बहा दिया। प्रभारी निरीक्षक थाना छपार आशुतोष ने बताया कि पुलिस शव की तलाश कर रही है। शव बरामद होने के बाद विवेचना उपरांत ही इस बात की सही जानकारी मिल पाएगी कि क्या घटना घटित हुई। गायब युवती के स्वजन का आरोप है कि रविवार करीब 12 बजे युवती अचानक घर से गायब हो गई। आरोप है कि गांव के कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। जिसके उपरांत उसका रेप कर उसकी हत्या कर दी गई और शव को बोरे में भीरकर गंग नहर में फेंक दिया गया। बताया कि पुलिस शव की तलाश में जुटी है। दोनों आरोपितों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Next Story