undefined

शाहपुर पुलिस ने 24 घंटे में खोली चोरी की दो वारदात

चैकिंग के दौरान शातिर चोर बिजली को दबोचा, चोरी की दो बाइकों सहित अवैध असलहा और चाकू किया बरामद

शाहपुर पुलिस ने 24 घंटे में खोली चोरी की दो वारदात
X

मुजफ्फरनगर। थाना शाहपुर पुलिस द्वारा मात्र 24 घण्टे के भीतर ही थाना क्षेत्र में हुई मोटरसाइकिल चोरी की दो घटनाओं का अनावरण करते हुए शातिर चोर बिजली को दबोचने के साथ ही चोरी की गयी 02 मोटरसाइकिल व अवैध शस्त्र बरामद किया है।

थानाध्यक्ष शाहपुर राधेश्याम यादव ने बताया कि 15 सितम्बर 2022 को थाना क्षेत्र शाहपुर में अज्ञात वाहन चोर द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की 02 घटनाओं को अंजाम दिया गया था, जिसके सम्बन्ध में थाना शाहपुर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किए गए थे। थाना शाहपुर पुलिस द्वारा 24 घण्टे के अन्दर उपरोक्त मोटरसाइकिल चोरी की दोनों घटनाओं का अनावरण किया गया है।


उन्होंने बताया कि शुक्रवार को थाना शाहपुर पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान 01 वाहन चोर अभियुक्त को निरमानी गेट ग्राम हरसौली से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से चोरी की 01 मोटरसाइकिल तथा अवैध शस्त्र बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त की निशादेही पर ग्राम हरसौली के जंगल में स्थित एक ईख के खेत से 01 अन्य चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गयी।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम मुस्कुरान पुत्र मुस्तकीम उर्फ बिजली निवासी ग्राम हरसौली थाना शाहपुर जिला मुजफ्फरनगर है। पुलिस ने शातिर चोर के पास से 01 नाजायाज चाकू, 01 स्पैलण्डर प्रो मोटरसाइकिल नं0 यूपी12 एएफ 6825 और 01 हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल नं0 यूपी12 एवी 6422 को बरामद किया है। ये दोनों बाइक शातिर द्वारा गुरूवार को चारी की गयी थी। इसके साथ ही अवैध असलहा भी पकड़ा गया। इस शातिर चोरी को गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक सतवीर सिंह, हैड कांस्टेबल उमेश कुमार, कांस्टेबल मनोज कुमार और अनुज कुमार शामिल रहे।

Next Story