undefined

एआरटीओ आफिस के आरआई सहित छह पाजिटिव, मचा हड़कम्प

एआरटीओ प्रशासन के पाजिटिव मिलने के बाद कार्यालय पर लगा था कैम्प, 23 लोगों ने कराई जांच

एआरटीओ आफिस के आरआई सहित छह पाजिटिव, मचा हड़कम्प
X

मुजफ्फरनगर। एआरटीओ कार्यालय में कोरोना वायरस का संक्रमण अपनी जोरदार एंट्री दर्ज करा रहा है। एआरटीओ प्रशासन/प्रवर्तन विनीत कुमार मिश्रा के पाजिटिव मिलने के बाद आज यहां पर जांच के दौरान कार्यालय के आरआई सहित छह लोग पाजिटिव पाये गये हैं। यहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 23 अधिकारियों व कर्मचारियों के कोविड सैम्पल लेकर जांच के लिए भिजवाये हैं। अभी और भी पाजिटिव मिलने की संभावना से एआरटीओ कार्यालय में हड़कम्प मचा हुआ है।

बता दें कि बीते दिन एआरटीओ प्रशासन विनीत मिश्रा के कारोना संक्रमित पाये जाने के बाद कार्यालय को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया था। इसके साथ ही आरटीओ सहारनपुर ने कार्यालय के सभी अफसरों और कर्मचारियों को अपनी कोविड -19 की जांच कराकर तीन दिन में रिपोर्ट प्रेषित करने का आदेश दिया था। इसी के चलते स्वास्थ्य विभाग की ओर से आज एआरटीओ कार्यालय पर टीम भेजकर कोविड-19 जांच शिविर लगाया गया।

इस शिविर में एआरटीओ कार्यालय के आरआई, लिपिक और अन्य स्टाफ के साथ ही अफसरों के चालकों व ट्रांसपोर्टरों ने भी पहुंचकर अपनी कोविड जांच करायी। यहां पर कुल 23 लोगों की जांच की गयी। सूत्रों के अनुसार टीम द्वारा की गयी रैपिड एंटीजन टेस्ट में कार्यालय के आरआई अनुराग कुमार वर्मा और डाटा बेस एंट्री आॅपरेटर विजय गोयल सहित तीन लिपिक व एक चपरासी पाजिटिव मिले हैं। अनुराग कुमार वर्मा मेरठ जनपद के निवासी हैं और लगातार कार्यालय आ रहे हैं। जबकि गाजियाबाद निवासी एक लिपिक ने आज अपनी जांच गाजियाबाद में ही कराई है। उन्होंने फोन पर कार्यालय को सूचित किया है कि वह कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। इसके साथ ही यहां पर लिये गये आरटीपीसीआर सैम्पल की रिपोर्ट 48 घंटे बाद प्राप्त होगी। इसमें भी एआरटीओ कार्यालय के कई लोगों के संक्रमित मिलने की संभावना बनी है। आज रैपिड टेस्ट में सामने आये छह पाजिटिव को लेकर कार्यालय में हड़कम्प की स्थिति बनी रही।

Next Story