undefined

सिपाही को इनामी गैंगस्टर ने मारी गोली, मुठभेड़ में गिरफ्तार

सिपाही को इनामी गैंगस्टर ने मारी गोली, मुठभेड़ में गिरफ्तार
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के दौरान चरथावल पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक इनामी बदमाश को घायल कर दिया। बदमाश ने भी पुलिस को निशाना बनाकर फायरिंग की, जिसमें गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार देर रात चरथावल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र में चैकिंग की जा रही थी। एस ओ धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम वांछित अपराधियों की तलाश में अभियान में व्यस्त थी कि इसी बीच थाना क्षेत्र के गांव घिस्सुखेडा झाल पर पुलिस की शातिर बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई।

पुलिस को देखते ही बदमाश बाइक पर भागने लगा पुलिस ने जंगल में उसे घेरा तो उसने फायरिंग कर दी। इस मुठभेड़ में 10,000 रुपये का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ के दौरान कॉन्स्टेबल सचिन भी बदमाश द्वारा की गई फायरिंग में गोली लग जाने के कारण घायल हुआ है। मुठभेड़ के बाद बदमाश के कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा, चार जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस और एक बिना नंबर की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की।


एस ओ चरथावल धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश पर एक दर्जन से भी ज्यादा है मुकदमें पंजीकृत हैं। यह बदमाश सिविल लाइन थाना मुज़फ्फरनगर से गैंगस्टर के अभियोग में वांछित चल रहा है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश की पहचान दिलशाद उर्फ बब्बू पुत्र जमील निवासी गांव कुल्हेड़ी के रूप में हुई है।

Next Story