undefined

नाहिद हसन पर मुकदमे को लेकर सपाईयों में आक्रोश

पुलिस प्रशासनिक स्तर पर लोगों के साथ भेदभाव, भ्रष्टाचार व अत्याचार के खिलाफ आवाज दबाना चाहती है सरकारः साजिद हसन

नाहिद हसन पर मुकदमे को लेकर सपाईयों में आक्रोश
X

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के कैराना सीट से विधायक नाहिद हसन पर कोतवाली में पुलिस द्वारा निर्दोषों और पीड़ितों को जेल भेजने और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर हंगामा किया था। इस मामले में सपा विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ कैराना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसको लेकर सपाईयों ने गहरा आक्रोश जाहिर करते हुए पुलिस प्रशासन की निंदा की और भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के विरोध में उठ रही आवाज को दबाने के लिए जनप्रतिनिधियों पर मुकदमे दर्ज कराकर डराने का आरोप लगाया है। सपा नेताओं ने इस मामले में आंदोलन की चेतावनी भी दी।

कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन पर फर्जी मुकदमा दर्ज किये जाने पर शामली पुलिस प्रशासन और शासन के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया है। गत रात्रि मोहल्ला सुभाषनगर में युवा सपा नेता रिजवान अली के आवास पर मीटिंग आयोजित हुई, इसमें सपा नेता साजिद हसन ने कहा कि भाजपा सरकार में थानों पर भ्रष्टाचार का बोलबाला है। थानों पर पहुंचने वाले पीड़ितों के साथ भेदभाव व दुव्र्यवहार आम बात हो गयी है। घायल पीड़ितों फरियादियों को ही जेल भेजकर अत्याचार की हदें पार की जा रही हैं। साजिद हसन ने कहा कि कैराना विधायक नाहिद हसन अत्याचार व भ्रष्टाचार के खिलाफ जनहित में हमेशा पीड़ितों की आवाज उठाने के लिए संघर्ष करते रहे हैं।

कैराना कोतवाली पुलिस ने भ्रष्टाचार के चलते चुटैल पीड़ितों को ही जेल भेजकर पीड़ितों पर अत्याचार किया। इस हरकत का विरोध जनप्रतिनिधि होने के कारण सपा विधायक नाहिद हसन के द्वारा किया जाना उनका कर्तव्य है लेकिन पुलिस प्रशासन निरंकुश होकर जनप्रतिनिधियो पर ही मुकदमें दर्ज कर उन पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है, जिसमें कामयाब नहीं होगा। इस मुद्दे पर पुलिस प्रशासन की कार्यवाही का कड़ा विरोध किया जाएगा। सपा नेता डा. इसरार अल्वी ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुजफ्फरनगर के कार्यकर्ता भी संघर्षशील विधायक नाहिद हसन के साथ हैं, नाहिद हसन पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने पर मुजफ्फरनगर के कार्यकर्ता लड़ाई में साथ खड़े रहेंगे।

मीटिंग में मुख्य रूप से कारी शाहनवाज, सरफराज एडवोकेट, शकील कस्सार, आस मोहम्मद, ताजीम मलिक, हकीम अय्यूब, हाफिज अब्दुल वाहिद, अमजद अली, मौ. फैजान, इमरान अल्वी, अमन रंगरेज, सलमान अली, अब्दुल रहमान, मौ. नईम, जीशान अली, काजी आरिफ, फरीद अहमद, मोहसिन मलिक, शाहनवाज अली, शादाब मलिक, अनस अहमद सहित अनेक व्यक्ति मौजूद रहे।

Next Story