undefined

फर्जी मुकदमों से सपा नेताओं में उबाल, व्यापार सभा करेगी आंदोलन

प्रशासन से की मुकदमा वापस कराने की मांग, बाजार बन्द रखने की दी चेतावनी

फर्जी मुकदमों से सपा नेताओं में उबाल, व्यापार सभा करेगी आंदोलन
X

मुजफ्फरनगर। हाथरस कांड के विरोध में भाजपा सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ पुतला दहन के आरोप में जिला प्रशासन द्वारा तीन दर्जन कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने से सपा नेताओं में उबाल है। सपा व्यापार सभा ने मुकदमा वापस नहीं होने पर शहर का बाजार बंद कराने के साथ ही बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है।


मंगलवार को समाजवादी व्यापार सभा की मीटिंग जिलाध्यक्ष राहुल वर्मा की अध्यक्षता मे व्यापारी नेता पंकज जैन के प्रतिष्ठान पर सपा व्यापार सभा जिला महासचिव निधिश राज गर्ग के संचालन में सम्पन्न हुई। राहुल वर्मा ने कहा कि प्रदेश की भ्रष्ट कानून व्यवस्था, व्यापारियों के प्रति जघन्य अपराध से जनता का विश्वास प्रदेश सरकार से उठ गया है समाजवादी पार्टी इस उत्पीड़न व व्यापारियों के संरक्षण के लिए हमेशा उनकी लड़ाई लड़ती रहेगी।

सपा व्यापार सभा ने हाल ही में जनता के हितों के लिए आंदोलन करने वाले अपने साथी सपा नेता साजिद हसन, गौरव जैन, सचिन अग्रवाल, डा. नूर हसन सलमानी सहित अनेक कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें दर्ज करने की सख्त निंदा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार मुकदमों व लाठी के बल पर सपा की आवाज को नही दबा पाएगी। यदि सपा कार्यकर्ताआंे, नेताआंे पर फर्जी मुकदमों के आधार पर उत्पीड़न की कार्यवाही की गई तो सपा व्यापार सभा बाजार बंद करने व सड़कों पर आकर प्रदर्शन करने से भी पीछे नहीं हटेगी।


सपा व्यापार सभा जिला महासचिव निधीश राज गर्ग व व्यापारी नेता पंकज जैन ने सभी मुद्दों व वादों पर असफल भाजपा सरकार की निंदा करते हुए विपक्ष व जनता के प्रति भाजपा सरकार के तानाशाही रुख व उत्पीड़न के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान मुख्य रूप से सुबोध शर्मा,सुमित पंवार, सुमित खेड़ा, शिव कुमार, वीर सिंह, पप्पू विश्वकर्मा, धीरज शर्मा, अशोक नागपाल, हर्षित कुमार, विनय कुमार एडवोकेट, विशाल वर्मा, मांगेराम, निशु धीमान, विशाल वर्मा, पंकज जैन, मोहनलाल वर्मा, रामगोपाल वर्मा, लोकेश शर्मा, अमित शर्मा, लव कुमार सिंघल, राजकुमार, विकास कुमार, लोकेश वर्मा, संजय जैन, अमित आदि मौजूद रहे।

Next Story