undefined

डीएम कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं का धरना

सपा युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव जैन के नेतृत्व में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम कार्यालय परिसर में राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में धरना पर बैठ गये।

डीएम कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं का धरना
X

मुजफ्फरनगर। देश में नीट और जेईई परीक्षाओं के आयोजन के विरोध में लखनऊ में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को डीएम कार्यालय पर राज्य सरकार के विरोध में धरना दिया।

सपा युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव जैन के नेतृत्व में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम कार्यालय परिसर में राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में धरना पर बैठ गये। इन कार्यकर्ताओं ने देश में नीट और जेईई परीक्षाओं के कार्यक्रम को निरस्त कराने की मांग करते हुए लखनऊ में पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारी युवाओं पर लाठीचार्ज करने की निंदा की। इस दौरान जिलाधिकारी को राज्य के राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा। उन्होंने लाठीचार्ज कराने के दोषी पुलिस कर्मियों के विरु) कार्यवाही के साथ ही नीट और जेईई परीक्षाओं को रद्द कराने की मांग की है। प्रदर्शन में मुख्य रूप से गौरव जैन, मौ. फिरोज, शुभम पाल, विकास गोस्वामी, संदीप पाल, नासिर राणा, डा. इसरार अल्वी, डा. नूरहसन सलमानी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story