undefined

यूपी में बढ़ते अपराधों को लेकर सपाईयों ने किया प्रदर्शन

यूपी में बढ़ते अपराधों को लेकर सपाईयों ने किया प्रदर्शन
X

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेशव्यापी आंदोलन के तहत यूपी में अपराध बढ़ने के आरोप लगाते हुए कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय प्रदर्शन किया।

सोमवार को जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए आरोप लगाया कि आज प्रदेश सरकार की गलत नीतियों और सत्ता से जुड़े लोगों के अपराधियों के संरक्षण के चलते अपराध चरम पर चल रहे हैं।


सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि बलिया में कोटे के आवंटन के दौरान जिस प्रकार से एक भाजपा कार्यकर्ता द्वारा पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के सामने ही निर्दोष जयप्रकाश की सरेआम गोली मारकर हत्या की गई, वह सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार का फेलियर है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में गुण्डाराज चरम पर है। उन्होंने प्रदेश के राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन एडीएम वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार को सौंपा। इसमें बलिया कांड की निंदा करते हुए मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी और दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गयी है।

प्रदर्शन में मुख्य रूप से प्रमोद त्यागी, लियाकत अली, पूर्व मंत्री उमा किरण, पूर्व विधायक मिथलेश पाल, पूर्व विधायक अनिल कुमार, अलीम सिद्दीकी, अंसार आढती, जिया चौधरी, शलभ गुप्ता, सचिन अग्रवाल, साजिद हसन, राहुल वर्मा, शौकत अंसारी आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

Next Story