undefined

महाशिवरात्रि पर सुरक्षा व्यवस्था देखने निकले एसएसपी अभिषेक यादव

मुजफ्फरनगर जनपद में महाशिवरात्रि पर्व पर जलाभिषेक की तैयारियों का जायजा लेने के लिए एसएसपी अभिषेक यादव ने धार्मिक स्थलों का निरीक्षण किया

महाशिवरात्रि पर सुरक्षा व्यवस्था देखने निकले एसएसपी अभिषेक यादव
X

मुजफ्फरनगर। आज मनाई जा रही महाशिवरात्रि के अवसर पर जनपद मुजफ्फरनगर में जलाभिषेक की तैयारियों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एसएसपी अभिषेक यादव सवेरे से ही धार्मिक स्थलों का निरीक्षण कर रहे हैं। एसएसपी अभिषेक यादव ने सुरक्षा के मद्देनजर लगाई गई पुलिस कर्मियों की डियूटी को भी चेक किया।


गुरुवार को महाशिवरात्रि पर्व के लिए शहर से देहात तक शिव मंदिरों पर भारी चहल-पहल रात्रि से ही बन गई थी गुरुवार सवेरे को SSP मुजफ्फरनगर अभिषेक यादव द्वारा महाशिव रात्रि पर्व के दृष्टिगत जनपदीय क्षेत्र में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु भृमण कर धार्मिक स्थलों का निरीक्षण किया गया तथा कांवड़ डियूटी में लगे पुलिस बल को सतर्क दृष्टि बनाये रखने हेतु निर्देशित किया गया ।

एसएसपी अभिषेक यादव सुभाष सिविल ड्रेस में ही शिव चौक पहुंचे और यहां पर जलाभिषेक की तैयारियों का जायजा लिया तथा सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किए गए पुलिसकर्मियों को ब्रश करते हुए कोई भी लापरवाही नहीं बरतने के निर्देश दिए।

Next Story