undefined

एसएसपी का दावा-पारिवारिक रंजिश में हुई अनुज की हत्या

अनुज हत्याकांड के विरोध में पुलिस को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। भोपा-मोरना में मेडिकल स्टोर भी बन्द रहे। एसएसपी अभिषेक यादव ने बयान जारी करते हुए बताया कि तीनों हत्यारोपियों की शिनाख्त हो चुकी है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

एसएसपी का दावा-पारिवारिक रंजिश में हुई अनुज की हत्या
X

मुजफ्फरनगर। मोरना में सरेशाम घर में घुसकर एक मेडिकल स्टोर संचालक की हत्या कर दिये जाने से दवा कारोबारियों और मेडिकल स्टोर संचालकों में भय के साथ गुस्सा भी बना हुआ है। आज अनुज हत्याकांड के विरोध में मोरना और भोपा क्षेत्र में मेडिकल स्टोर बन्द रखकर विरोध जताया गया। वहीं एसएसपी अभिषेक यादव ने दावा किया है कि अनुज कर्णवाल की हत्या पुराने पारिवारिक कलह में की गयी है। तीनों हत्यारोपियों की शिनाख्त कर ली गयी है। उनकी जल्द ही गिरफ्तारी होगी। उन्होंने इस मामले मेें सोशल मीडिया पर भ्रम और भय फैलाने का आरोप लगाते हुए लोगों से संयम बरतने की अपील करते हुए कहा कि पुलिस की पूरी निगरानी इस मामले पर है।

बता दें कि गुरूवार की शाम मोरना में कर्णवाल मेडिकल स्टोर चलाने वाले अनुज कर्णवाल की घर में ही घुसकर शाम के समय गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। सरेशाम घर में हुए इस हत्याकांड से पूरे जिले में दहशत फैल गयी और पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया था। हत्यारो अनुज कर्णवाल की हत्या करने के इरादे से ही उसके घर में घुसे थे। यह तीन लोग बताये जा रहे हैं। तीनों ने कई राउंड फायरिंग की, जिसमें से चार गोलियां अनुज को लगी थी। इस हत्याकांड को लेकर पुलिस की व्यवस्था पर भी सवाल उठा। हत्यारोपी अनुज को गोलियां मारकर बाहर दुकानों पर भी फायरिंग कर गये थे और दुकानदारों को भी इनके द्वारा धमकाया व डराया गया था।

पुलिस पर देर से पहुंचने के आरोप लगाकर परिजनों ने हंगामा भी किया था। आज अनुज हत्याकांड को लेकर दहशत और गुस्सा दोनों नजर आये। पुलिस व्यवस्था के खिलाफ मोरना के साथ ही भोपा में भी मेडिकल स्टोर बन्द करते हुए दवा कारोबारियों व केमिस्टों ने मूक विरोध जताया। वहीं जिला मुख्यालय पर भी दवा कारोबारियों ने इस मामले को पुलिस के बड़े अफसरों के समक्ष रखते हुए रोष प्रकट किया। अनुज के परिवार को सुरक्षा दिये जाने की मांग भी क्षेत्र से उठ रही है। अनुज की हत्या को लेकर पुलिस पर उठते सवालों का जवाब देने के लिए एसएसपी अभिषेक यादव स्वयं सामने आये। उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा कि भोपा थाना क्षेत्र के मोरना के अनुज हत्याकांड में पुलिस को सुराग मिल चुका है। अनुज की हत्या पुरानी पारिवारिक कलह के कारण की गयी है। परिजनों ने इस संबंध में शुरूआत में पुलिस से तथ्य छिपाये थे, पुलिस टीमों को इसमें लगाया गया है और तेजी से काम किया जा रहा है। अनुज की हत्या करने आये पारिवारिक युवक और उसके दोनों साथियों की शिनाख्त कर ली गयी है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जायेगी।

अनुज से मुख्य अभियुक्त पुरानी पारिवारिक रंजिश मानता था, जिसके कारण ही उसने हमला कर उसकी हत्या की। उन्होंने कहा कि कुछ लोगो द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से भ्रामक खबरें फैलाई जा रही हैं कि अभियुक्तों द्वारा मार्किट के लोगों को डराया व धमकाया गया। ये बात पूर्ण रूप से गलत व बेबुनियाद है। मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा जल्द ही अभियुक्तों के विरु( कठोर कार्यवाही की जाएगी। हत्या की सूचना पर तत्काल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अनुज को अस्पताल लेेकर गई थी, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया था। पुलिस इस मामले में पूरी निगरानी बरत रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आज मृतक मेडिकल स्टोर संचालक अनुज कर्णवाल का पोस्टमार्टम कराया। शाम के समय अनुज कर्णवाल का अंतिम संस्कार किया गया।

Next Story