undefined

टैम्पू चालकों ने की अवैध ई रिक्शा संचालन रोकने की मांग

टैम्पू चालकों ने की अवैध ई रिक्शा संचालन रोकने की मांग
X

मुजफ्फरनगर। टैम्पू चालकों ने अवैध रूप से ई रिक्शाओं का रूट के बिना हो रहा संचालन रोकने के लिए जिलाधिकारी से शिकायत करते हुए उसको रोकने की मांग की है।

बुधवार को टैम्पू चालक यूनियन के एजेंट राजवीर वर्मा के नेतृत्व में रूट नम्बर 10 के टैम्पू चालक कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर पहुंचे। टैम्पू चालकों ने डीएम के नाम दिये प्रार्थना पत्र में बताया कि वह टैम्पू चालक हैं और रूट नम्बर 10 के अन्तर्गत विश्वकर्मा चैक से पुरानी बिन्दल फैक्ट्री भोपा रोड पर जटमुझेडा तक टैम्पू चलाकर सवारियों ढोने का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि इस रूट पर किसी भी ई रिक्शा के लिए परमिट नहीं है।

इसके बावजूद भी रूट पर अनेक ई रिक्शा का संचालन हो रहा है। इससे उनके सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। इस बारे में थाना नई मण्डी के अन्तर्गत पुलिस चैकी मखियाली को भी शिकायत की गयी, लेकिन ई रिक्शाओं का रूट पर अवैध संचालन रोकने के लिए कोई भी कार्यवाही नहीं हुई। इस बारे में टैम्पू यूनियन की ओर से चालकों ने एआरटीओ भी अवगत कराया और उनको कार्यवाही करने के लिए आग्रह किया था, लेकिन कोई समाधान नहीं होने के कारण समस्या जस की तस है। टैम्पू चालकों ने जिलाधिकारी से रूट नम्बर 10 पर ई रिक्शाओं का अवैध संचालन रोकने के लिए कार्यवाही कराने की मांग की है। इस दौरान राजवीर वर्मा, अंकित कश्यप, अमित कश्यप, भूरा, अब्बास, सचिन कुमार, शहजाद आदि टैम्पू चालक मौजूद रहे।

Next Story